Loading...

निक जोनस संग शादी के बाद का अनुभव प्रियंका चोपड़ा ने किया शेयर, कहा- ‘बॉयफ्रेंड और पति में बहुत अंतर होता है…’

0 5

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी शादी को लेकर बात की है। शादी के बाद के अनुभव को प्रियंका ने इस दौरान शेयर किया है।

प्रियंका ने कहा कि ”ये बहुत अलग है। मुझे पहले नहीं पता था कि बॉयफ्रेंड और पति में इतना अंतर होता है। जब आप शादी की कसमें खाते हैं, तब आपको महसूस होता है कि ये शख्स मेरा परिवार है और इसके परिवार को मैंने चुना है। उनके ऊपर ज़िम्मेदारी होती है। इससे एक सुरक्षा की भावना आती है। हम दोनों रोज़ एक-दूसरे के बारे में नई-नई चीजें जान रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि उन्हें पति के साथ-साथ बहनें भी मिली हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि ”मेरी कोई बहन नहीं थी इसलिए डेनियल (जोनस) और सोफी (टर्नर) का साथ होना मेरे लिए बहुत अच्छा है। सोफी बहुत टैलेंटेड हैं और बहुत फनी भी हैं। हम जब साथ में बाहर जाते हैं तो खूब मस्ती करते हैं।”

बता दें कि जो जोनस और सोफी टर्नर ने फ्रांस में 29 जून को शादी की है। इस दौरान देसी गर्ल पिंक कलर की साड़ी में दिखाई दी थीं।

उन्होंने आगे कहा कि निक और वो लंगन में ही सैटल होना चाह रहे हैं। पीसी ने कहा कि ”निक और मैं लंदन में घर चाहते हैं। जब भी मैं वहां जाती हूं, वहां से जुड़ा हुआ महसूस करती हूं।”

 

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.