Loading...

सांसद नुसरत जहां ने की भगवान जगन्नाथ की पूजा-अर्चना, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

0 17

टीएमटी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में नुसरत को ग्रांड रिसेप्शन से पहले कोलकाता के इस्कॉन मंदिर में पूजा-अर्चना करते देखा गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज देश के कई हिस्सों में निकाली जा रही हैं। इस मौके पर नुसरत अपने पति निखिल जैन के साथ नजर आईं। इस दौरान सीएम ममता बनर्जी के साथ नुसरत ने भी पंडाल में पूजा-अर्चना की है।

आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर बसीरहाट सीट से लोकसभा चुनाव 2019 में विजेता बनी हैं। शादी के वह संसद शपथ लेने पहुंची। जिसे लेकर खूब विवाद हो रहा है। उनके खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया गया है। नुसरत ने कहा है कि ‘मैं पैदायशी मुसलमान हूं। मुझे लेकर बेवजह विवाद फैलाया जा रहा है। मैं हर धर्म का सम्मान करती हूं।’ संसद में नुसरत के पहुंचने को लेकर जो विरोध हो रहा है। उसकी वजह कुछ और नहीं ब्लिक उनकी माग का सिंदूर और मंगलसूत्र है।

लोगों को उनका सद्भावना का संदेश कई लोगों को पसंद नहीं आया है। नुसरत के खिलाफ कुछ मौलवियों ने फतवा जारी किया था। जिसके जवाब में नुसरत ने कहा कि हर धर्म का वह सम्मान किया करती हैं। गौरतलब है कि 19 जून को नुसरत और निखिल शादी के बंधन में बंधे थे। तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में दोनों ने शादी रचाई थी। शादी में दोनों के कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। निखिल के बिजनेसमेन हैं।

 

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.