Loading...

करियर की शुरुआत में इस एक्ट्रेस से अश्लील डिमांड करते थे प्रोड्यूसर्स, पूछते थे- ‘राजी हो?’  

0 5

साउथ एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने साल 2018 में कास्टिंग काउच को लेकर न्यूड होकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया था। जिसके बाद इससे जुड़े अपने एक्सपीरियंस कई अभिनेत्रियों ने शेयर किए थे। एक इंटरव्यू में हाल ही में एक्ट्रेस गायत्री सुरेश ने जानकारी दी है कि एक प्रोड्यूसर ने उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने को बोला था। बता दें कि एक FM रेडियो चैनल से बातचीत के दौरान गायत्री सुरेश ने बताया है कि कैसे एक बार उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें कि गायत्री सुरेश के करियर की शुरुआत में प्रोड्यूसर्स ने उन्हें काम देने के लिए गलत डिमांड की थी। उन्होंने बताया कि ‘वो मुझे ऐसे मैसेज भेजकर पूछता था कि क्या आप राजी हैं? मैंने कभी उनका जवाब नहीं दिया। मैं बातचीत बंद कर देती थी और इसीलिए काम को लेकर आगे कोई चर्चा नहीं होती थी।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘ऐसे मेसेज का जवाब न देने और इन्हें नजरअंदाज कर देना ही सबसे अच्छा तरीका है। मैं उन्हें जवाब न देकर ही सबसे सही जवाब दे सकती थी।’

View this post on Instagram

🤩🤩

A post shared by Gayathri R Suresh (@gayathri_r_suresh) on Jun 27, 2019 at 5:17am PDT

गायत्री सुरेश ने कहा कि ‘मैं जानती थीं कि वो इस तरह से बात समझ जाएंगे कि मैं इसके लिए राजी नहीं हूं।’ साल 2018 में गायत्री को फिल्म Children Park में देखा गया था। गौरतलब है कि इससे पहले इस बात का खुलासा मलयालम एक्ट्रेस पार्वती ने भी किया था। उन्होंने बताया था कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें ऐसे कई ऑफर्स मिले थे जिन्हें उन्हें मना करना पड़ा था। ऐसा इसलिए क्योंकि उनसे काम के बदले में वह कॉम्प्रोमाइज करने को बोला करते थे।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.