Loading...

Helo और शेयरचैट ऐप दे रहे हैं पैसा कमाने का सुनहरा मौका, बस करना होगा यह काम

0 31

भारत में सोशल मीडिया कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है हालांकि इसी बीच भारतीय प्लेटफॉर्म शेयरचैट और इसकी चीनी प्रतिद्वंद्वी हेलो यूजर्स लोगों को ऐप से जोड़ने के लिए पैसे दे रही हैं। जी हां, बता दें कि इस ऐप पर साइनअप करने पर यूजर्स को हेलो से 10 रुपए और शेयरचैट से 15 रुपए पेटीएम अकाउंट में दिए जाएंगे।

मालूम हो कि शेयरचैट यूजर्स को एक स्क्रैचकार्ड भी दिया जाएगा, जिससे और पैसे कमाने का मौका मिलेगा। बता दें कि दोनों प्लेटफॉर्म पहली बार इंटरनेट इस्तेमाल करने वालों को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जो क्षेत्रीय भाषाओं में कंटेंट शेयर करना पसंद करते हैं।

हेलो का मुकाबला है भारतीय स्टार्टअप शेयरचैट से

जानकारी के लिए बता दें कि हेलो बाइटडांस का इंडिय-फर्स्ट प्रॉडक्ट है और इसे पिछले साल जून में लॉन्च किया गया था। बता दें कि टिकटॉक के भारत में सफल होने के हाद कंपनी हेलो को छोटे शहरों और गांव में लोगों की पहली पसंद बनाना चाहती है। दरअसल हेलो का मुकाबला भारतीय स्टार्टअप शेयरचैट से है, जिसने चीन के इस ऐप पर डिजाइन कॉपी करने का का आरोप लगाया था।

Loading...

हेलो के हैं फिलहाल 5 करोड़ मंथली एक्टिव यूजर्स

आपको बता दें कि हेलो ऐप के एक प्रवक्ता ने इकोनॉमिक टाइम्स को बताया कि, ‘हमारी यूजर ग्रोथ मुख्य तौर पर ऑर्गेनिक और वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी से हुई है। हमारा मानना है कि भारत में हेलो ने अभी शुरुआत की है। हम यूजर ग्रोथ के लिए कई तरीके आजमा रहे हैं। इनवाइट एंड अर्न हमारे एक्सपेरिमेंट्स का हिस्सा है, जो हम यूजर एंगेजमेंट बढ़ाने के लिए कर रहे हैं।’

मालूम हो कि हेलो के फिलहाल 5 करोड़ और शेयरचैट के 4.5 करोड़ मंथली एक्टिव यूजर्स हैं। बता दें कि शेयरचैट ने रेफरल प्रोग्राम पर कमेंट करने से मना कर दिया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.