Loading...

हर महीने करना चाहते हैं लाखों रुपए की कमाई तो ये कंपनी दे रही है मौका, बस करना होगा ये काम

0 32

अगर आप भी उनमें से हैं जो बढ़िया बिजनेस करने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि आपका बिजनेस तुरंत चलने लगे तो आपके लिए एक अच्छा मौका आया है. जी हां, दरअसल पुणे की कंपनी ट्रिंगर अपनी डीलरशिप दे रही है. इस कंपनी की डीलरशिप लेकर आप हर महीने 2 लाख रुपये तक कमा सकते हैं.

चलिए आपको यह भी बता दें कि ट्रिंगर कंपनी बनाती क्‍या है. दरअसल कई बार किसी को फोन करने के दौरान आपको कंप्‍यूटर जनरेटेड वॉयस सुनवाई देती है और वह आपसे विकल्‍प चुनने को कहती है. बता दें कि Tringer नाम की यह कंपनी IVR यानी कि Interactive Voice Response System बनाती है, जिसके जरिए इस सिस्‍टम को चलाया जाता है. खास बात यह है कि इसकी डीलरशिप के लिए कोई गारंटी या सिक्योरिटी डिपॉजिट नहीं देनी होगी.

केवल 60 हजार रुपये में लें डीलरशिप

आपको बता दें कि इस डीलरशिप को हासिल करने के लिए व्यक्ति को 60 हजार रुपये तक देने होते हैं. मालूम हो कि इसके बदले कंपनी आपको 10 IVR प्रोडक्‍ट देती है. दरअसल इस प्रोडक्‍ट की बाजार में कीमत 10,250 रुपये है लेकिन डीलर्स को यह सिर्फ 6 हजार रुपये में मिलता है.

Loading...

मालूम हो कि इस प्रोडक्‍ट को कोई भी छोटा व्‍यापारी खरीदकर बेच सकता है. अगर कोई बॉक्‍स में दिए दाम के हिसाब से भी बेचे तो उसे दस IVR बेचने में 40 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है. वहीं दूसरी तरफ अगर किसी ने 20 से 25 IVR बेच दिए तो यह फायदा लाखों रुपये तक पहुंच जाता है.

कंपनी लेगी अनसोल्ड आधे प्रोडक्ट्स को वापस

आपको बता दें कि डीलरशिप के लिए वही लोग आवेदन कर सकते हैं जो बिजनेस की समझ रखते हों. जी हां, दरअसल आवेदनकर्ता के पास 200 स्क्वॉयर फुट का ऑफिस होना जरूरी है. मालूम हो कि कंपनी के मुताबिक, कंपनी अपने सभी डीलर्स को प्रोडक्ट बेचने में मदद करेगी.

बता दें कि एक साल तक मार्केटिंग के साथ-साथ प्रोडक्‍ट को बेचने की स्‍ट्रैटजी बनाने में सहयोग किया जाएगा. सिर्फ इतना ही नहीं अगर डीलर्स शुरुआती साल में सभी प्रोडक्ट्स नहीं बेच पाते हैं तो कंपनी आधे प्रोडक्ट वापस ले लेगी. ऐसे में अगर आप भी इसकी डीलरशिप लेना चाहते हैं कंपनी की वेबसाइट या फेसबुक पेज पर जाकर संपर्क कर सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.