Loading...

वर्ल्ड कप: आखिरकार सच हो गई सचिन की भविष्यवाणी, सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों के पहले ही बता दिए थे नाम

0 10

सचिन तेंदुलकर 6 साल पहले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। लेकिन आज भी सचिन तेंदुलकर की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। सचिन तेंदुलकर की काबिलियत का लोहा पूरी दुनिया मानती है। सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से जुड़ी चीजों में अपना नजरिया और सलाह देते रहते हैं, जो काफी महत्वपूर्ण साबित होती है। विश्व कप चल रहा है और सचिन तेंदुलकर ने भी विश्व कप को लेकर अपनी राय पहले ही बताई थी।

सचिन तेंदुलकर की विश्व कप को लेकर की गई भविष्यवाणी सच साबित हो गई है। सचिन तेंदुलकर ने विश्व कप शुरू होने से पहले ही बता दिया था कि कौन-सी टीमें सेमीफाइनल में जगह बनाएंगी और कौन सी टीमें बाहर हो जाएंगी। सचिन तेंदुलकर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो को इंटरव्यू देते देकर बताया था कि भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी। जबकि चौथी टीम के लिए उन्होंने न्यूजीलैंड और पाकिस्तान का नाम लिया था।

न्यूजीलैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपनी दावेदारी पक्की कर चुकी है। सचिन तेंदुलकर की भविष्यवाणी सच होते दिख रही है। सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम को प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि भारतीय टीम काफी संतुलित है। टीम के खिलाड़ी फॉर्म में है और वे अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। भारतीय टीम ने पहली बार 1983 में कपिल देव की कप्तानी में विश्व विजेता बनी थी। धोनी ने 2011 में भारत को विश्व कप विजेता बनाया था। अब भारतीय टीम की कप्तानी विराट कोहली के हाथों में है।

Loading...

9 और 11 जुलाई को है सेमीफाइनल

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले 9 जुलाई और 12 जुलाई को खेले जाने हैं। विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को रविवार के दिन लॉर्ड्स में खेला जाएगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.