Loading...

को-एक्टर संग रिलेशन ना बनाने पर मल्लिका शेरावत को किया फिल्म से बाहर, खोले कई खुलासा

0 15

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर इन दिनों बेहद ही एक्टिव रहती हैं। अपनी अपकमिंग वेब सीरिज बू सबकी फटेगीकी प्रमोशन में इन दिनों लगातार बिजी चल रही हैं। #METOO पर भी उन्होंने इस दौरान काफी बात की है। मल्लिका शेरावत ने कहा कि उत्पीड़न को लेकर मीटूअभियान का एक प्लेटफॉर्म तैयार किया है। फिल्म इंडस्ट्री में अब इस तरह की घटनाओं को दबाना काफी मुश्किल हो गया है।

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत ने इससे पहले इस बात का खुलासा किया था कि कई प्रोजेक्ट्स से केवल इसलिए उन्हें बाहर निकाल दिया गया था कि क्योंकि अपने को-एक्टर के साथ संबंध बनाने से उन्होंने इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि इस अभियान ने महिलाओं को सशक्त किया है जबकि पुरुष डरे हुए हैं। मीटू एक सकारात्मक कदम है। यह एक मजबूत कदम है जो जिम्मेदारी के साथ आता है। लेकिन इंडस्ट्री के लोग डरे हुए हैं। काम की जगह पर सुरक्षित माहौल महिला और पुरुष दोनों का अधिकार है। फिल्म इंडस्ट्री में महिला डायरेक्टर, लेखक और सिनेमैटोग्राफर की कमी है।

इसके अलावा हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर मल्लिका शेरावत ने एक किस्सा सुनाया था। उन्होंने कहा कि एक प्रोड्यूसर मेरे पेट पर अंडा फ्राई होता दिखाना चाहते थे। ऐसा इसलिए क्योंकि वह मेरी हॉटनेस का पता लगाना चाहते थे। लेकिन प्रोड्यूसर की इच्छा पर पानी फिर गया क्योंकि मैंने ये सीन करने से मना कर दिया था।मल्लिका शेरावत और तुषार कपूर की आने वाली यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी सीरीज होगी। इन दोनों के अलावा इसमें कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, श्वेता गुलाटी, संजय मिश्रा, शेफाली जरीवाला, अनिल चरणजीत और साक्षी प्रधान भी हैं। इस वेब सीरीज में मल्लिका एक हसीना नाम की लड़की का रोल मिभाती हुई नजर आएंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.