Loading...

आदित्य पंचोली को लेकर एक्ट्रेस ने किए नए खुलासे, कहा- ड्रग्स देकर करता था कार में रेप

0 12

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली की मुश्किलें इन दिनों लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। एक बड़ी एक्ट्रेस ने पिछले दिनों उन पर रेप करने के आरोप लगाए थे। पुलिस को बयान देकर एक्ट्रेस ने साथ में ये भी कहा है कि पंचोली उन्हें ब्लैकमेल भी किया करते थे। इस मामले को लेकर अब एक नया खुलासा हुआ है। एक्ट्रेस ने कहा कि ड्रग्स देकर वह उनके साथ रेप किया करते था। 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने पुलिस को बयान देकर कहा कि वह बॉलीवुड की हिरोइन बनने का सपना लेकर मुंबई में आई थीं, साल 2004 में उनकी मुलाकात पंचोली से हुई थी। पंचोली ने घर छोडऩे के दौरान बीच रास्ते में कार रोक कर मेरे साथ शारीरिक रूप से जोर-जबरदस्ती की और मेरी आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींचीं। उन्होंने कहा कि 2004 में मैं उसके साथ एक पार्टी में गई थी। ड्रिंक के कुछ समय बाद मुझे चक्कर आने लगे। मुझे संदेह हुआ कि उसने (पंचोली ने) मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया है। पार्टी के बाद, पंचोली ने कहा कि वो मुझे घर छोड़ देगा, तो मैं उसके साथ चली गई। उसने यारी रोड के बीच में गाड़ी रोकी और मुझसे जबरदस्ती करने लगा। उसने मेरी तस्वीरें भी लीं, जिसके बारे में मुझे नहीं पता था।

एक्ट्रेस ने कहा कि जब हम अगली बार मिले तो उसने कहा कि हम पति-पत्नी की तरह रिलेशनशिप में हैं और इसी तरह रहेंगे। मैंने उससे कहा कि वो मेरे पिता की उम्र का है। तब उसने मुझे वो सारी तस्वीरें दिखाईं जो उसने कार के अंदर ली थीं और ब्लैकमेल करने लगा। उसने कहा कि वो ये तस्वीरों बाकी लोगों को दिखा देगा। उस वक्त मैं काफी यंग थी, मेरा मुंबई में कोई नहीं था और उसने इसका फायदा उठाया। कई अलग-अलग लोकेशन पर 2004 से 2006 के बीच पंचोला ने उन्हें रखा है।

उन्होंने बताया कि एक बार मैं उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जा रही थी, लेकिन उसने मेरे ऑटोरिक्शा को रोक लिया और मुझे बीच सड़क पर मारने लगा। मुझे वहां एक राह चलते शख़्स ने बचाया। मैं इस घटना के बाद सीनियर पुलिस ऑफिसर बिपिन बिहारी से मिली थी और मैंने उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी भी दी थी। 2004 से 2005 के बीच मैं पल्लवी अपार्टमेंट अपनी आंटी के साथ शिफ्ट हो गई थी। पंचोली हमेशा अपने दोस्तों के साथ मेरे अपार्टमेंट आता था और मेरे साथ जबरदस्ती फिजिकल होने की कोशिश करता था। हर बार वो कुछ नशीला पदार्थ अपने पास रखता था और मेरी ड्रिंक्स में मिला देता था। मुझे वो ड्रिंक लेने के बाद काफी नींद आती थी। जब भी वो अपार्टमेंट से बाहर जाता तो वो मुझे लॉक कर देता था। वो मुझे मारता भी था, वो मुझे ड्रग्स देता था और मेरी तस्वीरें खींचता था।

साल 2006-07 में मैंने वर्सोवा में एक फ्लैट खरीदा और मैं अकेले रहने लगी। लेकिन पंचोली ने तब भी पीछा नहीं छोड़ा। वह यहां भी आता था। उसने मेरे फ्लैट की डुप्लीकेट चाभी बनवा ली थी। वह जब भी यहां आता तोड़फोड़ करता। कई बार मेरी सारी चाभियां लेकर मुझे बाहर से लॉक कर चला जाता था। इसके बाद 2008-2009 में जब मैं बांद्रा शिफ्ट हो गई तो जब वह शूट पर गई हुई थी तब पंचोली ने फ्लैट पर आकर मेरी बहन की पिटाई की थी। 1 करोड़ रुपए की मांग थी लेकिन मैंने उसे 50 लाख रुपये दे भी दिए और उसने हमें कुछ समय के लिए परेशान करना छोड़ दिया।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि जब मैं फेमस हो गई तो वह और पैसों की मांग करने लगा। उसने कहा कि वो मेरे फोटोग्राफ्स को लीक कर देगा। उसने मेरे भाई और बहन को धमकी भरे मेसेजेस भी भेजे थे। वह कहता था कि मेरा करियर खत्म कर देगा। पिछले महीने वर्सोवा पुलिस ने पंचोली के खिलाफ धारा 328, 376, 323, 342, 384 और 506  के तहत मामला दर्ज किया है। 19 जुलाई तक गिरफ्तारी से उन्हें अंतरिम राहत दी गई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.