Loading...

टीम इंडिया का वर्ल्ड कप में आखिरी मैच हो सकता है एमएस धोनी का आखिरी मैच, वर्ल्ड कप से आई बड़ी खबर

0 13

विश्व कप में भारतीय टीम का आखिरी मैच कौन-सा होगा इसके बारे में कोई नहीं बता सकता। क्या पता भारतीय टीम सेमीफाइनल से ही बाहर हो जाए या फिर फाइनल में पहुंच जाए। लेकिन हाल ही में जो खबरें मिली है उससे पता चलता है कि विश्व कप में भारतीय टीम का जो आखिरी मैच होगा, वह महेंद्र सिंह धोनी का भी आखिरी मैच होगा। हो सकता है इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी फिर कभी नीली जर्सी में नजर ना आए।

यदि भारतीय टीम फाइनल में पहुंच जाती है तो वह महेंद्र सिंह धोनी का अंतिम मैच हो सकता है। यदि ऐसा होता है तो महेंद्र सिंह धोनी के लिए यह बहुत ही महान विदाई होगी। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि अभी उनके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। लेकिन इस बात की उम्मीदें बहुत ही कम है कि वह वर्ल्ड कप के बाद खेलेंगे। उन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ने का फैसला अचानक ही ले लिया था।

भारतीय टीम विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। अभी तक टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बारे में बिल्कुल भी चर्चा नहीं की है। विश्व कप 2019 में धोनी 7 मैचों में 223 रन बना चुके हैं। वह स्ट्राइक रोटेट करने में असफल हो रहे हैं। वह बड़े शॉट भी ठीक तरह से नहीं लगा पा रहे हैं। लोग उनकी काबिलियत पर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं।

Loading...

सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली समेत कई दिग्गजों ने महेंद्र सिंह धोनी की धीमी गति की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए। ऐसा हो सकता है कि टीम मैनेजमेंट खुद ही महेंद्र सिंह धोनी को टीम में जगह ना दे। टीम मैनेजमेंट चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में यह स्पष्ट कर चुकी थी कि वह विश्व कप 2019 तक धोनी को टीम में चाहते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.