Loading...

हिटमैन रोहित शर्मा का कैच छोड़ा तो शतक की है पूरी गारंटी, आंकड़े देते हैं इसकी गवाही

0 8

मंगलवार के दिन भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा ने 104 रनों की शानदार पारी खेली। विश्वकप 2019 में रोहित शर्मा के 500 से ज्यादा रन हो गए हैं। इस मुकाबले में तमीम इकबाल ने रोहित शर्मा का कैच छोड़ दिया। बांग्लादेश के लिए यह जीवन दान बहुत ही महंगा साबित हुआ। विश्व कप में अब तक सात पारियों में 5 बार रोहित शर्मा को जीवनदान मिल चुका है। इस दौरान उन्होंने 4 बार शतक लगाया है, जबकि एक बार अर्धशतक।

दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध पहले मुकाबले में फाफ डू प्लेसी ने रोहित शर्मा का कैच छोड़ा जिसमें उन्होंने 122 रनों की नाबाद पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में नाथन कूल्टर नाइल ने रोहित शर्मा का कैच छोड़ दिया और उन्होंने 57 रन बनाए। पाकिस्तान के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में फखर जमान के पास रोहित शर्मा को रन आउट करने का अच्छा मौका था। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। उन्होंने बहुत बड़ी मिस फील्डिंग कर दी। पाकिस्तान के विरुद्ध रोहित ने 140 रनों की पारी खेली।

इंग्लैंड के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में भी रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाया था। इस मुकाबले में इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट नहीं रोहित शर्मा का कैच छोड़ दिया। रोहित ने 102 रनों की पारी खेली थी। हालांकि यह मुकाबला भारतीय टीम नहीं जीत सकी। ऐसा ही बांग्लादेश के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में हुआ। तमीम इकबाल ने रोहित का कैच छोड़ा और उन्होंने 104 रन जड़ दिए। उस वक्त रोहित शर्मा मात्र 9 रन पर खेल रहे थे।

Loading...

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 28 रनों से हरा दिया। इसी के साथ भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई। भारत का अगला मुकाबला श्रीलंका से होना है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.