Loading...

आनंद महिंद्रा ने 87 साल की बुजुर्ग भारतीय फैन को किया यह वादा, जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

0 12

बांग्लादेश को 28 रन से हराने के बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में शानदार शतक लगाकर सुर्खियां बटोरी। बता दे कि रोहित शर्मा के अलावा एक और चेहरा सुर्खियों में आया। वह कोई क्रिकेटर नहीं बल्कि 87 साल की भारतीय टीम की महिला प्रशंसक चारुलता पटेल हैं। उनको सोशल मीडिया पर लोग फैन ऑफ द टूर्नामेंट बता रहे हैं। उनको महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद कुमार ने टिकट स्पांसर करने का ऑफर दिया है।

आनंद महिंद्रा ने बुजुर्ग महिला को मैच विनर बताया। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि मैं परंपरागत रूप से यह मैच नहीं देख रहा था। हालांकि मैं बुजुर्ग भारतीय प्रशंसक को देखने के बाद टीवी देखने लगा। वास्तव में यह एक मैच विनर है।

मैच समाप्ति के बाद आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मैंने अंतिम ओवर तक मैच देखा। मैं जो रोमांच देखना चाहता था वही देखने को मिला। असली जी तो वही होती है जो नाखून चबाने पर मजबूर करें और अंत में आसान लगे। भारतीय टीम को जीत की शुभकामनाएं। अब यह सुनिश्चित करना होगा कि यह बुजुर्ग भारतीय महिला प्रशंसक सेमीफाइनल और फाइनल में जरूर मौजूद रहे। इन्हें फ्री टिकट मिले।

Loading...

एक क्रिकेट फैन ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप उनको टिकट स्पॉन्सर क्यों नहीं कर देते। इसका जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि पता करिए वह महिला कौन है, मैं सभी से वादा करता हूं कि इस बुजुर्ग महिला के लिए भारतीय टीम के बाकी बचे सभी मैचों का खर्चा उठाऊंगा।

चारुलता पटेल का जन्म पहले विश्वकप के दौरान यानी कि 43 साल पहले हुआ था। वह भारत का मैच देखने के लिए व्हील चेयर से यहां पहुंची। जब उनसे सवाल किया गया क्या भारत इस बार विश्व कप जीतेगा तो उन्होंने कहा जरूर जीतेगा। उन्होंने कहा कि जब मैं अफ्रीका में थी तब से कई दशकों से क्रिकेट मैच देख रही हूं। मैं शुरुआत में इसे टीवी पर देखती थी क्योंकि तब मं काम करती थी। लेकिन अब मैं रिटायर हो चुकी हूं। इसलिए स्टेडियम में आकर मैच देखती हूं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.