Loading...

नुसरत जहां ने फतवे के बीच शुरू की शाही रिसेप्शन की तैयारियां, इस जगह होगा ये ग्रांड रिसेप्शन

0 19

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी की सांसद नुसरत जहां इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। शादी के बाद नुसरत ने सांसद पद की शपथ ली थी। जिसके बाद उनके खिलाफ देवबंध धर्मगुरुओं ने फतवा जारी कर दिया। साथ ही उनकी शादी को ही फतेहपुरी मस्जिद के शाही इमाम ने अमान्य बोल दिया। इसी बीच नुसरत एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी की तैयारियां कर रही हैं। 4 जुलाई को कोलकाता में नुसरत और निखिल एक शानदार रिसेप्शन दे रहे हैं।

खबर के अनुसार कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में नुसरत जहां एक शानदार रिसेप्शन पार्टी दे रही हैं। इस शाही रिसेप्शन में वह किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहती हैं। मेहमानों को उन्होंने खुद इस रिसेप्शन के लिए इनवाइट किया है। राजनीति और फिल्मी जगत की कई दिग्गज हस्तियां रिसेप्शन में शामिल हो सकती हैं। ये रिस्प्शन थीं के आधार पर होगा। फिलहाल थीम को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि नुसरत के करीबियों ने एक बातचीत में कहा है कि ‘शादी में इटेलियन, बंगाली, वेज और नॉनवेज डिशेज रखी गई थीं। नुसरत के ससुराल वाले जैन धर्म से ताल्लुक रखते हैं इसलिए रिसेप्शन में वेज खाने पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। इसके साथ ही बंगाली खाना भी होगा।’ मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी, तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्थ चटर्जी, कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम, अभिषेक बनर्जी सहित इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियों शामिल होंगी।

Loading...

गौरतलब है कि 19 जून को नुसरत और निखिल शादी के बंधन में बंधे थे। तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में दोनों ने शादी रचाई थी। शादी में दोनों के कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। निखिल के बिजनेसमेन हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.