Loading...

वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिल पाई थी जगह, निराश अंबाती रायडू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

0 8

विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह ना मिलने से निराश अंबाती रायडू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई को पत्र लिखकर रायडू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की जानकारी दी। विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में अंबाती रायडू को शामिल नहीं किया गया था। उनकी जगह विजय शंकर को मौका दिया गया जिससे फैंस को काफी हैरानी हुई।

जब भारतीय टीम का चयन हुआ था तब टीम के चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने विजय शंकर को 3डी प्लेयर बताया जिसका मतलब था कि वह फील्डिंग बैटिंग और बॉलिंग में बिल्कुल परफेक्ट है। चयनकर्ताओं पर तंज कसते हुए उस वक्त अंबाती रायडू ने कहा कि मैंने वर्ल्ड कप में उसे देखने के लिए 3D चश्में ऑर्डर कर दिया है।

विजय शंकर ने विश्वकप 2019 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने तीन मैचों में 58 रन बनाए और सिर्फ दो विकेट हासिल किए। चोटिल होने की वजह से विजय शंकर को विश्वकप से बाहर कर दिया गया और मयंक अग्रवाल को मौका दिया। अंबाती रायडू को एक बार फिर से नजरअंदाज किया।

हाल ही में आइसलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अंबाती रायडू को अपने देश की नागरिकता ऑफर की थी। लेकिन इस बात का पता नहीं चला कि यह बात उन्होंने गंभीरता से कही है या फिर मजाक के तौर पर। आइसलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि अग्रवाल के पेशेवर क्रिकेट में 72.5 की औसत से 3 विकेट है। इसी कारण अंबाती रायडू आप अपना 3D सनग्लास उतार सकते हैं। हमने आपके लिए कुछ दस्तावेज तैयार किए हैं। इनको पढ़ने के लिए आपको सिर्फ सादा चश्मा ही चाहिए होगा। अंबाती रायडू हमसे जुड़ जाओ। हमें आप से जुड़ी बातें पसंद है।

Loading...

55 वनडे मैचों में अंबाती रायडू ने 1694 रन बनाए। अंबाती रायडू वनडे क्रिकेट में 3 शतक और 10 अर्धशतक लगा चुके हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए 6 टी-20 मैच खेलें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.