Loading...

Death Anniversary: रियल में भी बेहद फिल्मी थे राजकुमार, कुत्ते को बुलाकर जब की थी अपने इस दोस्त की बेइज्जती

0 14

‘जानी! ये बच्चों के खेलने की चीज़ नहीं है, हाथ कट जाए तो खून निकल आता है।’ जैसे दमदार डायलॉग के लिए पहचाने जाने वाले दिग्गज एक्टर राजकुमार अपने अंदाज से ही डायलॉग्स को खास बना देते थे। शानदार पर्सनैलिटी और बेहतरीन एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड पर राज करने वाले राजकुमार लड़कियों के दिलों की उस वक्त धड़कन हुआ करते थे। रियल लाइफ में भी वह बेहद फिल्मी थे। रामानंद सागर उनके इसी अंदाज से एक बार खफा हो गए थे। आज उनकी डेथ एनिवर्सरी पर है।

आपको बता दें कि राजकुमार और रामानंद से जुड़ा हुआ ये किस्सा फिल्म ‘आंखे’ से जुड़ा है। इस फिल्म में धर्मेंद्र थे। रामानंद इस फिल्म के लिए पहले अपने दोस्त राज कुमार को साइन करना चाह रहे थे। वह उनके घर एक दिन स्क्रिप्ट लेकर भी पहुंचे थे। उन्होंने राजकुमार को स्क्रिप्ट सुनाई। लेकिन उन्हें ये कहानी पसंद नहीं आई। लेकिन इसके लिए उन्होंने सीधे से मना ना करके ना जाने उनके दिमाग में क्या आया। उन्होंने स्क्रिप्ट सुनने के बाद अपने कुत्ते को बुलाया।

जिससे रामानंद सागर भी पक्का हैरान हो गए होंगे। जिसके बाद अपने कुत्ते से उन्होंने पूछा कि ‘क्या तुम ये रोल करोगे?’ फिर कुत्ते ने अपनी गर्दन हिला दी। जिसके बाद राजकुमार ने कहा कि ‘देखो ये रोल तो मेरा कुत्ता भी नहीं करना चाहेगा।’ रामानंद सागर फिर वहां से चले गए। जिसके बाद कभी भी राज कुमार के साथ रामानंद ने काम नहीं किया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.