Loading...

अगर आपके पास भी है Xiaomi का फोन तो आपको मिल सकता है एक लाख रुपए तक का लोन, जानिए कैसे

0 16

अगर आप भी एक शाओमी यूजर हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। जी हां, दरअसल अब आप बहुत ही कम समय और कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन ले सकते हैं। बता दें कि यह लोन एमआई क्रेडिट प्लेटफॉर्म से मिलेगा जिसे शाओमी ने पिछले साल भारत में लॉन्च किया था।

मालूम हो कि एमआई क्रेडिट पर कई लोन देने वाली कंपनियों को लिस्ट किया गया है। यहां यह भी बता दें कि अभी तक यह लोन सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिल रहा था जिनके पास शाओमी का फोन था और उसमें शाओमी का ऑपरेटिंग सिस्टम एमआईयूआई था लेकिन अब यह शाओमी के सभी यूजर्स को मिल रहा है।

पर्सनल लोन के लिए क्या है नियम एवं शर्तें

Loading...

यहां आपको यह बता दें कि लोन शाओमी नहीं दे रही है, बल्कि शाओमी के साथ ABFL जैसी कंपनियों ने पार्टनरशिप की है और यहीं कंपनियां आपको लोन भी देंगी। इसके अलावा अगर अब ब्याज की बात करें तो कंपनी पर्सनल लोन पर हर महीने 1.3 से लेकर 2.5 % इंटरेस्ट शुल्क चार्ज कर सकती है, हालांकि यह लोन लेने वाले लोग के क्रेडिट स्कोर और लोन की राशि भी पर निर्भर करता है।

वैसे यदि अन्य कंपनियों से तुलना करें तो एमआई क्रेडिट का इंटरेस्ट रेट कम है, लेकिन दिक्कत यह है कि सिर्फ शाओमी के फोन इस्तेमाल करने वाले लोग ही लोन सकते हैं। बता दें कि लोन लेने के बाद 36 महीनों में डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के जरिए पैसे वापस करने होंगे।

शाओमी के द्वारा दिए जा रहे लोन के लिए इस तरह करें अप्लाई

दरअसल इसके लिए सर्वप्रथम अपने फोन में मौजूद एमआई स्टोर से क्रेडिट एप डाउनलोड करें। इसके बाद शुरुआती सेटिंग करने और परमिशन देने के बाद आगे बढ़ें। बता दें कि अब इसके बाद आपको ‘Get Now’के बटन पर क्लिक करके अफना मोबाइल नंबर डालें।

मालूम हो कि अब आपसे कुछ जानकारी मांगी जाएगी। बता दें कि जानकारी देने के बाद फोटो अपलोड करनी होगी। इसके बाद आपसे आपके क्रेडिट स्कोर के आधार पर कंपनी बताएगी कि आपको कितना लोन मिलेगा। फिर आपसे पैसे वापस करने की तारीख पूछी जाएगी। बता दें कि इसके बाद कंपनी आपके द्वारा दी गई जानकारी की जांच करेगी और फिर लोन के पैसे आपके अकाउंट में भेजेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.