Loading...

हिटमैन के छक्के से चोटिल हुई महिला फैन को जीत के बाद रोहित शर्मा ने दिया यह खास तोहफा

0 10

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा विश्व कप में बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। रोहित शर्मा इस विश्वकप टूर्नामेंट में अब तक 4 शतक लगा चुके हैं और उन्होंने एक अर्धशतक भी लगाया है। रोहित शर्मा के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत ही भारतीय टीम सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है। भारतीय टीम ने मंगलवार को बांग्लादेश के विरुद्ध खेले गए मैच में 28 रनों से जीत हासिल की। इस मैच में रोहित शर्मा ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 104 रन की पारी खेली।

बता दें कि रोहित शर्मा मैच जीतने के बाद एक महिला फैन से मिलने पहुंचे और उसे अपनी ऑटोग्राफ की हुई हैट उपहार में दी। दरअसल, जब रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने जोरदार छक्का लगाया और गेंद स्टेडियम में मौजूद महिला फैन के जाकर लगी। जब मैच खत्म होने के बाद रोहित को इस बारे में पता चला तो वे स्टेडियम के पीछे जाकर फैन से मिले और उन्होंने अपनी फैन मीना से मिलकर उनका हालचाल पूछा।

बांग्लादेश के विरुद्ध मैच में रोहित ने 92 गेंदों में 104 रन बनाए। इस पारी में रोहित ने 7 चौके और पांच छक्के लगाए। रोहित विश्व कप में 4 शतक लगाने वाले पहले भारतीय हैं और उन्होंने इस मामले में कुमार संगकारा की बराबरी कर ली है। जबकि सौरव गांगुली को पीछे छोड़ दिया है, जिन्होंने 2003 के विश्व कप में 3 शतक लगाए थे। रोहित शर्मा इसी के साथ इस विश्वकप टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। रोहित सात पारियों में अब तक 544 रन बना चुके हैं। इसके अलावा रोहित लगातार वनडे क्रिकेट में तीसरे साल 1000 रन बना चुके हैं।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.