Loading...

बांग्लादेश की हार से निराश कप्तान मशरफे मुर्तजा ने दिया बड़ा बयान, बोले- नहीं मिला इसका साथ

0 41

मंगलवार को विश्व कप 2019 के 40वें मुकाबले में बांग्लादेश की टीम भारत से 28 रनों से मैच हार गई। इस मैच को हारने के बाद बांग्लादेश टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा कि उनको यह मैच जीतना था। लेकिन हमारी टीम की किस्मत खराब रही, जिस वजह से म हार गए।

बता दें कि बांग्लादेश की टीम अंतिम समय तक मैच में बनी हुई थी। लेकिन 48वें ओवर में जसप्रीत बुमराह ने 2 गेंदों पर 2 विकेट हासिल किए और बांग्लादेश की टीम मैच हार गई।

बस किस्मत का साथ था जरूरी

बांग्लादेश टीम की हार के बाद मशरफे मुर्तजा ने कहा कि हमने अच्छा प्रयास किया। हमने जीतना चाहते थे। अगर हमारी तरफ से किसी ने 80-90 रन बनाए होते तो शायद मैच का नतीजा थोड़ा अलग होता। हमें किस्मत का साथ चाहिए था। शाकिब अल हसन जबरदस्त फॉर्म में है। मुशफिकुर रहीम ने भी अच्छी बल्लेबाजी की।

Loading...

बता दें कि इस मैच में जब रोहित शर्मा 9 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो तमीम इकबाल के हाथों से उनका कैच छूट गया। इसके बाद रोहित शर्मा ने 104 रन की पारी खेली। इस पर मशरफे मुर्तजा ने कहा- रोहित का कैच छूटना काफी निराशाजनक था। लेकिन मैच में ऐसी चीजें होती रहती हैं। हम पाकिस्तान के विरुद्ध अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.