Loading...

‛हिटमैन’ रोहित शर्मा ने आखिर क्यों कहा कि मैंने सिर्फ आज ही शतक लगाया है, जानिए

0 13

बांग्लादेश के विरुद्ध भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शतकीय पारी खेली और उन्होंने विश्व कप 2019 में अपना चौथा शतक लगाया। विश्व के एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में रोहित शर्मा ने कुमार संगकारा की बराबरी कर ली है। हालांकि रोहित ने बताया कि मैं इन सभी चीजों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देता हूं। मैं हमेशा मैच में अच्छा करने पर फोकस करता हूं।

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के विरुद्ध 104 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया। जब उनसे मैन ऑफ द मैच का अवार्ड देते वक्त सवाल किया गया कि आप विश्व कप के एक सीजन में 4 शतक लगाने के मामले में कुमार संगकारा की रिकॉर्ड की बराबरी कर चुके हैं तो आप क्या कहना चाहेंगे। रोहित ने बताया कि मुझे लगा मैंने सिर्फ आज ही शतक लगाया है। मेरा मंत्र है कि अतीत में जो हो गया सो हो गया। जो बल्लेबाजों में फॉर्म में होता है उसको अंत तक बल्लेबाजी करनी होती है और अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाना होता है। मैं अब अगले मैच पर ध्यान देना चाहता हूं।

रोहित शर्मा ने बताया कि मेरे लिए यह बहुत ही अच्छा अनुभव था। यह पिच बल्लेबाजों के लिए बहुत ही बेहतरीन थी। दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध शतक लगाने के लिए मैंने बहुत समय लिया। पिच में दोहरी तेजी थी और उन्होंने परिस्थितियों का बेहतरीन फायदा उठाया।

रोहित शर्मा विश्व कप 2019 में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गए हैं। रोहित शर्मा के 544 रन है तो वही शाकिब अल हसन के 542 रन।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.