Loading...

पहली बार पोर्न फिल्म देखने पर ऐसा था सनी लियोनी का रिएक्शन

0 10

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की। सनी लियोनी अपने बैकग्राउंड की वजह से खूब क्रिटिसाइज हुई। लेकिन सनी लियोनी ने इसका विरोध काफी गंभीरता और ग्रेस से संभाल लिया। आज आपको बताते हैं कि सनी ने खुद सज पहली बार ब्लू फिल्म देखी थी। तो उनका कैसा रिएक्शन था। सनी ने अपनी वेब सीरीज़ ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी’ में इसका खुलासा किया है।

आपको बता दें कि सनी लियोनी ने अपने भाई और एक दोस्त के साथ पहली ब्लू फिल्म गलती से देख ली थी। जिसके बाद वह अफसोस से भर गई थीं। इसे मिटाने के लिए फिर जो भी उन्होंने किया उससे दिखाई देता है कि एक बच्चे का मन कितना साफ होता है। इस गतली के बाद सनी ने गुरु नानक देव की तस्वीर के सामने खड़े होकर उनसे इस गलती का माफी मांगी। बता दें कि वेब सीरीज ने उनकी जिंदगी के कई राज खोले हैं।

ऐसा ही एक किस्सा ये भी है कि सनी का भाई अपनी पॉकेट मनी का खर्च उन्हीं के जरिए निकालने लगा था। सनी के ऑटोग्राफ के जरिए उन्होंने खूब पैसे कमाए हैं। खुद सनी लियोनी के भाई संदीप वोहरा ने बताया कि अपने हॉस्टल के कमरे में वह सनी की साइन का साइन वाला पोस्टर लगाते थे। जिसके बाद जो भी उस पोस्टर को देखता था। उससे वह पोस्टर बदले पैसे लिया करते थे। जिसके बाद अगले दिन वह नया पोस्टर लगाते थे।

सनी लियोनी और उनके भाई संदीप वोहरा की बॉन्डिंग बेहद ही खास है। केवल इतना ही नहीं अडल्ट इंडस्ट्री में आने के लिए सनी ने अपना ये नाम भी भाई से चुराया है। सनी के भाई का निकनेम भी सनी है। सनी लियोनी ने उनकी यही नाम इस्तेमाल करके अडल्ट फिल्मों में कदम रखा।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.