Loading...

वर्ल्ड कप: सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद विराट कोहली ने बुमराह और बांग्लादेश को लेकर दिया ये बयान

0 68

मंगलवार के दिन भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया, जिसको भारतीय टीम ने 28 रनों से जीत लिया। भारतीय टीम के लिए मैच जीतना बहुत ही कठिन लग रहा था। लेकिन जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने अंतिम ओवरों में शानदार गेंदबाजी करके बांग्लादेश को ऑलआउट कर दिया। विराट कोहली ने मैच समाप्त होने के बाद बांग्लादेश के प्रदर्शन की तारीफ की।

इस मुकाबले में शाकिब अल हसन ने 66 और मोहम्मद सैफउद्दीन ने 51 रनों की पारी खेली। हालांकि बांग्लादेश यह मैच नहीं जीत पाई। जसप्रीत बुमराह ने 48वें ओवर की अंतिम दो गेंदों पर लगातार दो विकेट चटकाए। मैच समाप्त होने के बाद विराट कोहली ने बताया कि इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश ने बहुत ही अच्छा खेल दिखाया है। जब तक मैच की आखिरी गेंद फेंकी गई थी तब तक वह मैच में बनी हुई थी। उन्होंने हमारे विरुद्ध काफी सकारात्मक तरह से बल्लेबाजी की।

भारतीय टीम ये मैच जीतने के बाद सेमीफाइनल में पहुंच गई है। भारतीय टीम से पहले ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में जगह बनाई। कोहली ने बताया कि अंकतालिका में अपनी टीम के सामने क्वालीफाई लिखे हुए देखना बहुत ही आनंद और सुखद एहसास दिलाता है। जब हम इस तरह से खेलते हैं तो सभी को काफी खुशी मिलती है।

जसप्रीत बुमराह को लेकर कोहली ने बताया कि हमारी टीम के लिए बुमराह के ओवर हमेशा से ही महत्वपूर्ण रहे हैं। यही कारण है कि हम बुमराह को अंतिम 10 ओवरों में से 4 ओवर देते हैं। वो विश्व का नंबर एक गेंदबाज है जो जानता है कब क्या करना है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.