Loading...

अशोक पंडित का फूटा मुंबई की बारिश पर गुस्सा, कहा- ‘विकास नहीं बल्कि शर्म की बात है’

0 6

इन दिनों महाराष्ट्र में मुंबई और आसपास के इलाकों में लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है। जिससे भारी तबाही हो रही है। मुंबई की सड़के तालाब बन चुकी हैं। इसके साथ ही निचले इलाकों में घुटनों तक पानी भर गया है। साथ ही ट्रफिक जाम भी लग चुका है। चंद मिनट के सफर के लिए घंटो लग रहा है। इसे लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित का गुस्सा फूटा है। हर किसी को इस बारिश के कारण भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। रेलवे ट्रैक पर पानी जमा होने की वजह से कई ट्रेनें भी रद्द करनी पड़ी हैं।

आपको बता दें कि ट्वीट कर अशोक पंडित ने इसे बेहद ही शर्मनाक बताया है। बेबाकी से अपनी राय रखने वाल अशोक ने दो तस्वीर शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया जताई है। इनमें एक तस्वीर साल 2005 की वहीं दूसरी आज की है। इसके ही उन्होंने लिखा कि ‘यह पहली फोटो 26 जुलाई, 2005 की है और दूसरी फोटो आज की है, कुछ नहीं बदला है। दूसरी एजेंसियों और नेताओं के साथ मिलकर बीएमसी ने करोड़ों रुपयों का घपला किया है, जिसका खामियाजा आज आम आदमी को भुगतना पड़ रहा है, यह कोई विकास नहीं बल्कि शर्म की बात है।’

https://twitter.com/ashokepandit/status/1145877092812382210/photo/1

अपने ट्वीट में उन्होंने बीएमसी पर गुस्सा निकाला है। साथ ही ये बताया है कि इतने सालों में भी बारिश में मुंबई के हालातों में कोई सुधार नहीं आया है। आज भी पहले जैसे ही हालात है। इसी आम जनता को परेशानी झेलनी पड़ रही है। बारिश लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनती जा रही है। पुणे के अम्बेगांव के पास सिंहगड कॉलेज में 2 जुलाई मंगलवार को दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा कल्याण में नेशनल उर्दू स्कूल की दीवार गिरने से3 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही 1 गंभीर रुप से घायल है। भारी बारिश से अभी तक मुंबई और पुणे में करीब 37 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.