Loading...

हिमेश रेशमिया की कार का हुआ बड़ा एक्सीडेंट, गंभीर है ड्राइवर की हालत

0 13

बॉलीवुड के फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। हिमेश की कार का मुंबई-पुणे एक्‍सप्रेस वे पर एक्सीडेंट हो गया है। खबर के मुताबिक उनके ड्राइवर की हालत बेहद नाजुक है। लेकिन हिमेश की हालत फिलहाल कैसी है इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। हादसे की जांच की जा रही है। ये हादसा कैसे हुआ इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है बॉलीवुड के जाने माने सिंगर-कंपोजर और एक्टर हिमेश 45 साल के हैं।

आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया को उनका पहला ब्रेक सुपरस्टार सलमान खान ने दिया था। कई बार इस बात को खुद हिमेश कह चुके हैं। सलमान की फिल्म जब प्यार किया तो डरना क्या से हिमेश ने अपना डेब्यू किया था। टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ उन्होंने पिछले साल शादी रचाई है। 8 साल तक दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। उनकी पहली वाइफ से साल 2016 में उनका डिवोर्स हो गया था। किड्स रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर के ऑडिशन के वक्त हाल ही में हिमेश ने अपने डर को लेकर बात की है।

बता दें कि हिमेश रेशमिया ने कहा था कि ‘मुझे जानवरों से बेहद डर लगता है और मैं उनसे उचित दूरी बनाकर रखता हूं।’ वहीं उनके गानों की बात करें तो झलक दिखला जा, आशिक बनाया आपने और नाम है तेरा, आप की कशिश जैसे कई गानों को अपनी बेहतरीन आवाज दी है। इसके साथ ही साल 2007 में फिल्म आपका सुरूर, साल 2008 में कर्ज और 2012 में फिल्म खिलाड़ी 786 समेत कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.