Loading...

‘भाबी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण के साथ हुआ साइबर क्राइम, खाते से निकले 2 लाख रुपये

0 9

टीवी एक्टर आसिफ शेख के साथ हाल ही में एक साइबर क्राइम हो गया है। जी हां फेमस शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ के एक्टर विभूति नारायण के साथ धोखा हो गया है। उनके बैंक अकाउंट से किसी ने धोखाधड़ी कर 2 लाख रुपये निकाल लिए हैं। मुंबई पुलिस से उन्होंने इस मामले को लेकर शिकायत की है। एक बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि ‘पिछले हफ्ते जब मैं घर वापस आया तो मुझे अपने बैंक से एक मैसेज मिला कि मेरे खाते से 10,000 रुपए की राशि निकाल ली गई है…लेन-देन बिहार में हुआ था।’

आपको बता दें कि उन्होंने आगे कहा कि ‘बाद में मुझे 10 और ऐसे मैसेज मिले। इससे पहले कि मैं यह समझ पाता कि क्या हो रहा है, मुझे अपने खाते से 20,000 रुपए निकालने के 5 और मैसेज आए। मैंने तुरंत अपने बैंक को फोन किया और कार्ड को ब्लॉक करवाया।’ बैंक में भी आसिफ ने इस मामले को लेकर शिकायत की है। उन्हें बैंक मैनेजर ने इस बात का भरोसा दिया है कि उनके पैसे मिल जाएंगे। शिकाय दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुईहै।

पैसे निकलाने वाले बदमाशों को साइबर सेल पकड़ने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम आसिफ शेख बेहद ही मशहूर एक्टर हैं। उनका ‘विभूति नारायण’ का रोल दर्शकों को बेहद पसंद आता है। इसके अलावा सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में भी वह हाल ही में दिखाई दिए थे। इससे पहले भी वह कई फिल्में कर चुके हैं।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.