Loading...

अकाउंट हैक होने की खबर पर ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने किया ट्वीट, कहा- ‘नहीं हैक हुआ मेरा कोई अकाउंट…’

0 10

बॉलीवुड की दंगल गर्ल जायरा वसीम को लेकर हर तरफ बवाल मचा हुआ है। उन्होंने उन खबरों को सोमवार को खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया कि बॉलीवुड को अलविदा कहने की बात जब कही थी। उनका अकाउंट उस वक्त हैक हो गया था। ट्वीट करते हुए कहा कि , “मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि मेरा कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट न तो हैक हुआ था और ना ही हुआ है। मैं ही इसे चला रही हूं। अफवाहों को साझा करने और इसे फैलाने से बचना चाहिए! धन्यावाद।”

आपको बता दें कि जायरा वसीम ने एक दिन पहले ही रविवार को बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला लिया है। उनके मुताबिक उनका करियर उनके धर्म के आगे आ रहा है। उनके इस पोस्ट के बाद हर कई अपना रिएक्य़न दे रहा है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अनुपम खेर ने जायरा के पोस्ट को लेकर कहा कि “मुझे लगता है कि यह एक त्रासदी है कि 16-17 साल की लड़की को इस तरह का फैसला लेना पड़ा है। मैं उसकी भावनाओं का सम्मान करता हूं और मैं उसका सम्मान करता हूं कि यह उसकी व्यक्तिगत पसंद है। लेकिन एक व्यक्ति के रूप में, मुझे दुख होता है कि 16-17 वर्ष की लड़की को अपने फलते-फूलते करियर में इस तरह का निर्णय लेना पड़ा है।”

अनुपम खेर ने आगे कहा कि “एक तरफ, हम महिला सशक्तिकरण के बारे में बात कर रहे हैं..व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था, लेकिन वह एक स्वतंत्र लड़की है और हमारा देश सभी को यह चुनने का मौलिक अधिकार देता है कि वे क्या चुनना चाहते हैं। लेकिन, यह तथ्य कि उसने ऐसा कहा कि मैं धर्म के लिए ऐसा कर रही हूं, इससे एक निश्चित मात्रा में झुकाव है, जो इसमें आ गया है। लेकिन, वह जो भी फैसला ले, उसका स्वागत है। जब मैंने इसे पढ़ा तो मुझे दुख हुआ। मुझे लगा कि उसे यह फैसला लेना है, और यह उसका फैसला नहीं था।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.