Loading...

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को हराकर बड़ा उलटफेर की करना चाहती है श्रीलंका

0 26

श्रीलंका की टीम विश्वकप से बाहर हो चुकी है। श्रीलंका टीम के ऑफ स्पिनर धनंजय डी सिल्वा को लगता है कि उनकी टीम शनिवार के दिन भारत को उलटफेर का शिकार बनाकर जीत से अपने अभियान का अंत कर सकती हैं। हाल ही में श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला गया जिसमें श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 23 रनों से हरा दिया।

हालांकि दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच खेले गए मुकाबले में श्रीलंका को 9 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। श्रीलंका ने विश्व कप में वेस्टइंडीज को हराकर तीसरी जीत दर्ज की। श्रीलंका की टीम बहुत पहले ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई। हालांकि डी सिल्वा यह मानते हैं कि वह इंग्लैंड का समीकरण बिगाड़ सकते हैं और भारतीय टीम को हरा सकते हैं। पिछले 8 वनडे मैचों में श्रीलंका की टीम सिर्फ एक बार ही भारत को हराने में सफल हुई है। 2017 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में श्रीलंका और भारत के बीच ओवल में मैच खेला गया था। इस मुकाबले को श्रीलंका ने 7 विकेट से जीत लिया।

विश्व कप 2011 का फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया जिसे भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीता था। डी सिल्वा ने बताया कि अन्य आईसीसी टूर्नामेंट में हमने भारत के विरुद्ध बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। हमने हाल ही में वेस्टइंडीज को शिकस्त दी है। हमारे खिलाड़ियों में आत्मविश्वास है और वह आने वाले मैच में भारत को हराने के लिए तैयार हैं। हमारी टीम ने प्रत्येक मैच जीतने के लिए बहुत ही कड़ा अभ्यास किया। हम भारत को हराकर पांचवां स्थान हासिल कर सकते हैं।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.