Loading...

अपने MMS और न्यूड तस्वीरें खुद लीक कराती हैं पूनम पांडे, कहा- ‘लगभग हर एक्ट्रेस ऐसा ही करती हैं…’

0 15

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अपनी बोल्ड वीडियोज और तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने एक MMS के चलते कुछ दिनों पहले वह खूब चर्चा का विषय रही थीं। सोशल मीडिया पर पूनम की बोल्ड वीडियो और तस्वीरें तहलका मचाती रहती हैं। लेकिन परेशानी तब आई जब हाल ही में उनका एक बेहद पर्सनल वीडियो लीक हो गया था। अपने साथी के साथ इसमें वह आपत्तिजनक हालत में नजर आई थी। वीडियो को देखकर हर किसी को लग रहा था कि पूनम पांडे साइबर क्राइम की शिकार हुई हैं।

आपको बता दें कि पूनम पांडे ने इस मामले को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। इस बात की हाल ही में पुष्टि हुई है कि उनका ये MMS खुद पूनम ने ही लीक किया था। एक इंटरव्यू के दौरान पूनम पांडे खुद इस बात को कबूला कि पब्लिसिटी के लिए वह कुछ भी कर सकती हैं। उन्होंने इस दौरान बताया कि अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज को भी वह खुद ही लीक करवाती हैं। सोशल मीडिया पर जिसके बाद से ही हंगामा मचा हुआ था। अपनी फिल्म ‘द वीकेंड’ के प्रमोशन के वक्त उन्होंने ये बयान दिया था।

पूनम पांडे ने बताया कि अपना बोल्ड फोटोशूट और वीडियोज़ शूट कराकर वह खुद ही लीक किया करती थीं। उन्होंने आगे कहा कि वह ये सब लाइमलाइट में रहने के लिए करती थीं। साथ ही पूनम ने कहा कि इसमें कुछ गलत क्या है। करीब हर एक्ट्रेस ऐसा ही किया करती हैं। उनके बयान से साबित हो गया कि वह बोल्ड के साख-साथ बेबाक भी हैं। आखिरी बार वह फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में नजर आई थीं। उनके साथ इस फिल्म में शक्ति कपूर भी नजर आए थे।

Loading...

इस फिल्म में वह शक्ति के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दी थीं। वह इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेशक कमाल न दिखा पाया हो। लेकिन दर्शकों ने पूनम पांडे की सेक्सी अदाओं को खूब पसंद किया। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.