Loading...

जडेजा की बहन ने जताई नाराजगी, कहा- उनको अब बाकी मैचों में जगह देनी होगी

0 35

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम अब तक कुल 7 मैच खेल चुकी है। लेकिन एक भी मैच में रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है। इस वजह से रविंद्र जडेजा की बहन काफी नाराज है। बता दें कि रविंद्र जडेजा की बहन का नाम नैना जडेजा है जो जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल ना करने की वजह से नाराज है।

उन्होंने कहा कि जब टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं तो जडेजा को नजरअंदाज क्यों किया जा रहा है। उनके पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का 10 साल का अनुभव है। आईसीसी रैंकिंग में वो नंबर वन ऑल राउंडर भी रह चुके हैं। इतना ही नहीं वह आईसीसी रैंकिंग सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज में गेंदबाज भी रहे हैं। लेकिन उनकी अनदेखी क्यों की जा रही है। इसे मैं नहीं समझ पा रही।

न्यूजीलैंड के विरुद्ध अभ्यास मैच में भाई ने 50 से ज्यादा रन बनाए थे और विकेट भी चटकाए। लेकिन उनको एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया। इससे उनका अपमान किया जा रहा है। नैना जडेजा ने कहा कि अब टीम मैनेजमेंट और विराट कोहली को अन्य मुकाबलों में उन्हें शामिल करना होगा।

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम ने 7 में से 5 मैचों में जीत दर्ज की है। भारतीय टीम एक मुकाबला इंग्लैंड से हार गई जबकि एक मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया। भारतीय टीम आज बांग्लादेश से मैच खेलेगी। मैच से पहले बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने कहा कि टीम मैनेजमेंट जडेजा को शामिल करने पर विचार कर सकती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.