Loading...

वर्ल्ड कप: भारत की हार से बौखलाया पाकिस्तान खोज रहा है मोहम्मद शमी की धार्मिक पहचान में सुकून

0 9

विश्व कप 2019 में अब तक भारतीय टीम की गेंदबाजी चर्चा का विषय बनी रही। विश्व कप में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण भारतीय टीम का है। भले ही टीम में भुवनेश्वर कुमार नहीं खेल रहे। लेकिन जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीता। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने भी अहम मौके पर भारतीय टीम को विकेट निकाल कर दिए।

भारतीय टीम इंग्लैंड से मैच हार गई जिसके बाद पाकिस्तान शमी की धार्मिक पहचान में सुकून खोज रहा है। पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने कहा कि भारतीय टीम के स्ट्राइक बॉलर विकेट हासिल नहीं कर पा रहे हैं। मोहम्मद शमी ने अपना काम कर दिया है और अच्छी बात यह है कि वह एक मुस्लिम खिलाड़ी है।

Loading...

उन्होंने कहा कि बुमराह नंबर एक गेंदबाज है, लेकिन उनको विकेट नहीं मिल रहे हैं। चहल विकेट टेकिंग बॉलर है, लेकिन उसे भी विकेट नहीं मिल रहे है। मैंने भारतीय टीम की गेंदबाजी देखी है। उनके स्ट्राइक गेंदबाज विकेट नहीं चटका पा रहे हैं।

इंग्लैंड के जीतने से पाकिस्तान की टीम को करारा झटका लगा है। यदि यह मुकाबला भारतीय टीम जीत जाती तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह आसान हो जाती।

सिकंदर बख्त से पहले पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनुस ने कुछ ऐसा कहा जिससे पता चलता है कि उन्हें यह लगा कि भारतीय टीम ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल से बाहर करने के लिए यह मैच गंवा दिया। इंग्लैंड और भारत का मैच खेले जाने से पहले सिकंदर बख्त ने कहा था कि भारतीय टीम इंग्लैंड से मैच हार जाएगी। पाकिस्तान को सेमीफाइनल से बाहर करने के लिए वह शरारत जरूर करेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.