Loading...

यहां पर 50,000 में मिल जाएगी मारुति वैगनआर तो 30,000 में मिल जाएगी टाटा नैनो

0 20

हर किसी का सपना होता है कि घर मे एक कार हो ताकि एक साथ पूरे परिवार के साथ सफर कर सकें। बता दें कि अभी कुछ समय पहले तक तो कार खरीदना एक सपना ही होता था लेकिन कॉम्पिटिशन के बढ़ने और सेकंड हैंड कारों की बिक्री का दौर शुरू होने से लोगों में कार खरीदने की दिलचस्पी बढ़ गई है।

दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि मार्किट में अब आपकी जरूरत और बजट के हिसाब से गाड़ियां मिल जाती हैं। ऐसे में यदि आप भी एक सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है तो आप निम्नलिखित सस्ती कारों के बारे में जरूर जानिए..

30 हजार में खरीदिये Tata Nano

टाटा नैनो जेनएक्स

Loading...

टाटा नैनो यानी कि आम आदमी की कार। बता दें कि Droom पर टाटा की नैनो फिलहाल 30 हजार रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी डिटेल्स की बात करें तो यह 2010 का मॉडल और कार 1 लाख किलोमीटर चली है। यह 4th ओनरशिप में है, गाड़ी फिलहाल दिल्ली में उपलब्ध है और यह पीले रंग में मिलेगी।

मालूम हो कि टाटा मोटर्स की नैनो रतन टाटा की ड्रीम कारों में से एक है इसलिए आज भी कंपनी इस कार को मार्किट में बेच रही है। ऐसे में अगर आप भी कम बजट में चार पहिए वाली गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो नैनो आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

70 हजार में Hyundai Santro

Hyundai Santro Xing

हुंडई ने देश में अपनी मार्केट घर घर तक अगर बनाई है तो उसके पीछे सेंट्रो कार का बहुत बड़ा हाथ है। यही कारण है कि आज भी ये कार लोगों के दिलों पर राज कर रही है। हंलाकि इस कार का नया मॉडल मार्किट में आ चुका है लेकिन आज भी इसके पुराने मॉडल के काफी लोग दीवाने हैं।

जी हां, दरअसल आलम यह है कि पुरानी सेंट्रो आज भी बिक रही है Droom वेबसाइट पर 2005 मॉडल वाली सेंट्रो Xing XP फिलहाल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बता दें कि 76,646 किलोमीटर चली इस कार की डिमांड सिर्फ 70 हजार रुपये है। मालूम हो कि यह फर्स्ट ओनर की कार है और यह एक अच्छी डील है जिसका फायदा आप उठा सकते हैं।

50 हजार में Wagon R

वैगनआर

मारुति की वैगन-आर की बात की जाए तो ये कार तो शुरू से ही फैमिली की पसंदीदा कार रही है। जी हां, दरअसल मॉडल नया हो या पुराना लेकिन इसके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। बता दें कि मारुति ट्रू-वैल्यू पर मारुति वैगन-आर फिलहाल 50 हजार रुपये में मिल रही है यह 2005 का मॉडल है और 1.32 लाख किलोमीटर चली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.