Loading...

मात्र 2999 रुपए देकर अपने घर ले जाइए TVS की ये कमाल की बाइक, देती है 67 किमी का माइलेज

0 16

भारत एक ऐसा देश है जहां पर सबसे ज्यादा आबादी मिडिल क्लास वर्ग की है। यही कारण है कि भारत में ऐसी वस्तुओं की ज्यादा मांग रहती है जिनकी कीमत कम हो और क्वालिटी बेहतर हो।

यही हाल ऑटोमोबाइल मार्केट का भी है। दरअसल ऑटोमोबाइल मार्केट में टू व्हीलर की सबसे ज्यादा मांग भारत में रहती है। यही वजह है कि आज हम आपके लिए एक ऐसे टू व्हीलर के बारे में बताने जा रहे हैं जो सस्ता है लेकिन माइलेज के मामले में बेहद अच्छा है।

दरअसल आज जिस टू-व्हीलर की हम बात कर रहे हैं वो न केवल दमदार सवारी है बल्कि हर तरह के रास्तों पर भी काफी बेहतर है। खासतौर पर जो लोग टू-व्हीलर पर ज्यादा लोड कैरी करते हैं, उनके लिए भी यह काफी उपयोगी सवारी है। व्यापारी वर्ग भी इसे अपने काम में इस्तेमाल कर सकते हैं इतना ही नहीं इसे चलाना भी बेहद आसान है। चलिए जानते हैं टीवीएस की इस बाइक के बारे में..

Loading...

आपको बता दें कि यह कंपनी काफी पॉपुलर बाइक है, और कई लोग इसे मोपेड भी कहते हैं। यह सेल्फ स्टार्ट के साथ ऑटोमैटिक भी है, इसलिए इसकी सवारी भी आसान है। इसे इस तरह से डिजायन किया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा सामान इस पर लोड किया जा सके। बता दें कि इसकी बॉडी को काफी मजबूती दी गई है और इसकी पेलोड कैपेसिटी 130 किलोग्राम है जबकि इसका कर्ब वजन 80 किलोग्राम है।

बता दें TVS XL में 99.7 सीसी का इंजन लगा है जोकि 4.3bhp और 6.5 Nm का टॉर्क पैदा करता है। दरअसल 1 लीटर में यह बाइक 67 किलोमीटर की माइलेज देती है। इसका व्हीलबेस 1228mm है इसकी टॉप स्पीड 60 किमी प्रति घंटा है।

मालूम हो कि इसमें सेल्फ और किक स्टार्ट दोनों का ऑप्शन मिलता है। कीमत की बात की जाए तो TVS XL की कीमत 29999 रुपये से लेकर 39600 रुपये तक जाती है और इसमें आपको कई वर्जन भी मिलते हैं। बता दें कि आप इस बाइक को कम डाउन पेमेंट में भी खरीद सकते हैं। जी हां, दरअसल कंपनी ने इस बाइक पर 2999 रुपये की डाउन पेमेंट का ऑफर दिया है। यानी हर लिहाज से ये फायदे का सौदा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.