Loading...

मात्र 12 हजार रु में घूम आइए सुंदर बीचों के शहर गोवा, IRCTC आपके लिए लाया बेहद खास पैकेज

0 12

जब देश में घूमने की बात आती है तो खासतौर पर देश के अधिकांश युवा पर्यटकों की लिस्ट में गोवा सबसे ऊपर होता है। अब ऐसे में अगर आप गोवा में छुट्टियां मनाना चाहते हैं तो आपके पास सस्ते दाम पर बेहतरीन ऑफर का विकल्प है।

जी हां, दरअसल आईआरसीटीसी (IRCTC) गोवा टूर पैकेज ऐसी ही पेशकश है। इस पैकेज का नाम Goa Delight है। पैकेज में 2 नाइट और 3 दिन का टूर शामिल है। बता दें कि IRCTC की वेबसाइट www.irctctourism.com पर दी गई जानकारी के मुताबिक, गोवा के इस टूर पैकेज की शुरुआत 8 सितंबर से होगी।

हैदराबाद से होगा श्री गणेश

मालूम हो कि गोवा के लिए ये टूर हैदराबाद से शुरू होगा। इसमें यात्रियों को इंडिगो फ्लाइट से इकोनॉमी क्लास से सफर करने का मौका मिलेगा। बता दें कि गोवा से हैदराबाद के लिए फ्लाइट 8 सितंबर को सुबह 8.35 पर उड़ान भरेगी। वहीं वापसी में गोवा से हैदराबाद के लिए 10 सितंबर को रात 21.40 बजे फ्लाइट

Loading...

इस टूर पैकेज में मिलेंगी ये सभी सुविधाएं

आपको बता दें कि गोवा टूर पैकेज में इंडिगो एयर लाइन से यात्रा करने के अलावा ट्रैवल इंश्योरेंस, ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा दी गई है। इसके साथ ही आपको पैराडाइज विलेज बीच रिसोर्ट में स्टे का मौका दिया जा रहा है। बता दें कि आपको गोवा के कई आकर्षक केंद्र भी घुमाए जाएंगे। इस पैकेज में लॉन्ड्री, किसी भी तरह की टिप और पर्सनल खर्च शामिल नहीं है।

इस पैकेज की क्या है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईआरसीटीसी का यह विशेष पैकेज चुनने पर आपको सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए 16,415 रुपए देने होंगे। वहीं डबल ऑक्यूपेंसी के लिए 12,955 रुपए प्रति व्यक्ति भुगतान करना होगा।

इसके अलावा अगर ट्रिपल ऑक्यूपेंसी की बात की जाए तो इसके लिए ये चार्ज 12,625 रुपए प्रति व्यक्ति है। वहीं अगर आपके साथ बच्चा है, जिसकी उम्र 2 से 11 साल है, तो बेड के साथ आपको 10,980 रुपए देने होंगे। इसके अलावा 2 से 11 साल के बच्चों के लिए बिना बेड के ये खर्च 10,730 रुपए का है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.