Loading...

IND vs BAN: बांग्लादेश और भारत के बीच होने वाले मैच में आज कैसा रहेगा मौसम, क्या होगी बारिश?

0 11

विश्व कप 2019 में बारिश विलेन साबित हुई। हर मैच में प्रशंसकों को इस बात का डर रहता है कि कहीं मैच बारिश की वजह से रद्द ना हो जाए। विश्व कप के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब एक सीजन में सबसे ज्यादा मैच बारिश की वजह से रद्द हुए। विश्व कप 2019 में 4 मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिए गए। इस वजह से कई टीमों को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ा और पड़ रहा है।

बता दे कि आज भारतीय टीम का सामना बांग्लादेश से होना है। बांग्लादेश को हराने के बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल में जगह पक्की कर सकती है। पिछले मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को हरा दिया। यदि भारत वह मैच जीत लेता तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाता। परंतु ऐसा नहीं हो पाया। बांग्लादेश की टीम भारत को हराकर सेमीफाइनल कि रेस में बने रहना चाहेगी। दोनों ही टीमें यह मुकाबला जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

हालांकि हर किसी को इस बात का डर है कि कहीं मैच में बारिश रुकावट उत्पन्न ना कर दे। यदि बारिश की वजह से मैच रद्द होता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक मिलेगा। इसी के साथ भारतीय टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी और बांग्लादेश के सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना लगभग चकनाचूर हो जाएगा।

मंगलवार का मौसम बर्मिंघम में क्लाउडी रहने वाला है। हालांकि धूप निकलेगी। मंगलवार के दिन यहां का तापमान 20 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है। दर्शकों के लिए अच्छी बात यह है कि इस मैच में बारिश होने की संभावना ना के बराबर है।

Loading...

भारतीय टीम का एक मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हुआ। वही बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच होने वाला मुकाबला भी बारिश की वजह से नहीं हो पाया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.