Loading...

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में हो सकती है इस ऑलराउंडर की वापसी, कोच ने दिए कुछ ऐसे संकेत

0 26

भारतीय टीम के सहायक कोच संजय बांगर ने बताया कि टीम मैनेजमेंट के पास रविंद्र जडेजा को अंतिम एकादश में जगह देने का विकल्प है। टीम मैनेजमेंट निश्चित तौर पर ही इस पर विचार करेगी।

इंग्लैंड के विरुद्ध भारतीय टीम के लेग स्पिनर युज़वेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने खूब रन दिए थे। इसके बाद से ही रविंद्र जडेजा को मौका देने की चर्चाएं शुरू हो गई। बांगर ने बताया कि युज़वेंद्र चहल और कुलदीप यादव का फेल होना कभी-कभी होता है।

संजय बांगर ने बताया कि हमारी टीम सभी तरह के संयोजन को आजमाने के लिए तैयार है। हार्दिक पांड्या के अलावा हमारी टीम में तीन तेज गेंदबाज है। हम जडेजा को टीम में जगह दे सकते हैं। सभी खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार है। वह टीम संयोजन के मुताबिक खेलने के लिए भी तैयार हैं। निचले क्रम पर भुवनेश्वर कुमार बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं। नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने के लिए जडेजा भी काफी अहम है। इससे नंबर 6 और 7 पर बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी को दबाव से मुक्ति मिलती है। इस वजह से ये बल्लेबाज आक्रामक बल्लेबाजी कर सकते हैं।

अगले मैच में हमें कोशिश करनी होगी और सीखना होगा। सभी मैच बहुत महत्वपूर्ण है। हमें अपनी गलतियों को देखकर उन्हें सुधारना होगा।

Loading...

महेंद्र सिंह धोनी ने एक-दो बार छोड़कर अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है। वह 7 में से पांच मैचों में अपना काम कर चुके हैं। रोहित शर्मा के साथ उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 70 रनों की साझेदारी की। वेस्टइंडीज के विरुद्ध कठिन विकेट पर भी उन्होंने 56 रनों की पारी खेली।

संजय बांगर ने बताया कि इंग्लैंड के विरुद्ध धोनी गेंद को ठीक तरह से मार रहे थे। लेकिन मैं बहुत ही आश्चर्यचकित हूं कि फिर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। वह हमेशा टीम के लिए अपना काम कर रहे हैं। हमारी टीम मैनेजमेंट इससे बहुत खुश है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.