Loading...

WC Points Table: वेस्टइंडीज पर श्रीलंका की जीत के बाद अब ऐसी है अंकतालिका, ये हैं टॉप 5 बल्लेबाज और गेंदबाज

0 8

सोमवार के दिन विश्व कप में श्रीलंका और वेस्टइंडीज का आमना-सामना हुआ। श्रीलंका ने इस मुकाबले में वेस्टइंडीज को 23 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 338 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से अविष्का फर्नांडो ने 104 रनों की पारी खेली। 339 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम की तरफ से निकोलस पूरन ने 118 रनों की विस्फोटक पारी खेली। वेस्टइंडीज की टीम 315 रन ही बना सकी। आइए जानते हैं ये मैच समाप्त होने के बाद अंकतालिका की स्थिति और टूर्नामेंट के टॉप 5 बल्लेबाज और गेंदबाज।

अंकतालिका की ताजा स्थिति

टूर्नामेंट के टॉप 5 बल्लेबाज

Loading...

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने आठ मैचों की 8 पारियों में 516 रन बनाए हैं और वह इस टूर्नामेंट में अब तक सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच 504 रन बनाकर दूसरे नंबर पर मौजूद है। 476 रन बनाकर बांग्लादेश के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन तीसरे नंबर पर, इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट 476 रनों के साथ चौथे नंबर पर और न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन 454 रन बनाकर पांचवे नंबर पर है।

टूर्नामेंट के टॉप 5 गेंदबाज

मिचेल स्टार्क 8 मैचों में 24 विकेट हासिल कर चुके हैं और वह इस टूर्नामेंट के अब तक सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज है। 7 मैचों में 17 विकेट लेकर लोकी फर्ग्यूसन दूसरे नंबर पर बने हुए हैं। 16 विकेट लेकर मोहम्मद आमिर तीसरे नंबर पर, 16 विकेट लेकर जोफ्रा आर्चर चौथे नंबर पर और 13 विकेट लेकर ट्रेंट बोल्ट पांचवें नंबर पर हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.