Loading...

पूर्व दिग्गज ने बताई भारतीय टीम की कमजोरी, टूट सकता है तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना

0 10

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज के श्रीकांत को लगता है कि टीम के कप्तान कोहली और ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को मध्यक्रम से सपोर्ट की जरूरत है। इससे कि वह विश्वकप के अन्य मैचों में शानदार प्रदर्शन कर सके। रविवार के दिन भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने शतक लगाया तो विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों के बीच दूसरे विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी हुई।

के श्रीकांत ने लिखा कि भारतीय टीम के सामने अभी भी कुछ मुश्किलें हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा भारतीय टीम के लिए रन बनाने वाले मुख्य बल्लेबाज हैं। उन्हें समर्थन की जरूरत है। भारतीय टीम अभी तक सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी है। यह सिर्फ एक प्रश्न है कि कब और टॉप 4 में क्या स्थिति रहने वाली है।

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की तारीफ में उन्होंने लिखा कि इन दोनों ने शानदार गेंदबाजी की। लेकिन स्पिनर्स के लिए अच्छा दिन नहीं था। ऐसी बातें कही जा सकती हैं।

विश्व कप 1983 की विजेता टीम का हिस्सा रहने वाले के श्रीकांत ने बताया कि भारतीय टीम ने हमेशा ही बड़े लक्ष्य का पीछा करने में कठिनाई महसूस की है। उन्होंने बताया कि टीम के लिए 338 रन के लक्ष्य का पीछा करना बहुत ही कठिन था। यदि अंतिम पांच ओवरों में जसप्रीत बुमराह अच्छा प्रदर्शन नहीं करते तो शायद यह 350 से ज्यादा का लक्ष्य हो सकता था। रोहित और कोहली की शानदार बल्लेबाजी की वजह से मैच में रोमांच उत्पन्न हुआ।

Loading...

श्रीकांत ने बताया कि घबराने वाली कोई बात नहीं है। ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड भी मैच हार चुकी है। भारतीय टीम वापसी करेगी और सेमीफाइनल में जगह बनाएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.