Loading...

शोएब अख्तर ने कहा- भारत-पाक विभाजन के बाद पहली बार हमने ऐसा किया

0 16

पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर को यह लगता है कि भारतीय टीम ने विश्व कप 2019 में इंग्लैंड के विरुद्ध अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास नहीं किया। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया कि ऐसा पहली बार हुआ जब पाकिस्तान के प्रशंसक इंग्लैंड के विरुद्ध भारतीय टीम की जीत की दुआ मांग रहे थे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और भारतीय टीम मैच हार गई।

आगे शोएब अख्तर ने बताया कि भारत-पाक विभाजन के बाद ऐसा पहली बार हुआ जब हम भारतीय टीम का समर्थन कर रहे थे। मुझे पूरा विश्वास है कि भारतीय टीम ने मैच जीतने के लिए पूरा प्रयास किया। लेकिन उनका प्रयास पाकिस्तान की सहायता नहीं कर पाया। अब हमें उम्मीदों के सहारे रहना होगा।

यदि भारतीय टीम इंग्लैंड को हरा देती तो पाकिस्तान बांग्लादेश को हराकर सीधे सेमीफाइनल में पहुंच जाती। लेकिन अब पाकिस्तान को बांग्लादेश को हराने के साथ-साथ न्यूजीलैंड के विरुद्ध इंग्लैंड के हारने की दुआ करनी होगी।

Loading...

शोएब अख्तर ने बताया कि इंग्लैंड की टीम के बल्लेबाजों ने परिस्थितियों का पूरा फायदा उठाया एवं भारत के गेंदबाजी आक्रमण की पोल खोल दी। यदि भारतीय टीम को 300 रनों का लक्ष्य मिला तो शायद वह मैच जीत जाती। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और सिर्फ निराशा हाथ लगी।

बता दे कि सेमीफाइनल की चौथी टीम के लिए इंग्लैंड, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच जंग छिड़ गई है। इन तीनों टीमों को सिर्फ अपने मुकाबले ही नहीं बल्कि दूसरी टीम के हारने की दुआ करनी होगी। देखने वाली बात होगी कि इन तीन में से कौन-सी एक टीम सेमीफाइनल में जगह बनाती है। बता दे कि ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में पहुंच गई है। जबकि न्यूजीलैंड और भारत एक मैच जीतने के बाद सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.