Loading...

वर्ल्ड कप: बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचना चाहेगी टीम इंडिया, आज इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

0 14

भारतीय टीम आज अपना आठवां मुकाबला बांग्लादेश से खेलेगी। बता दें कि पिछले मुकाबले में भारतीय टीम को इंग्लैंड ने 31 रनों से हराया था। दोनों ही टीमें यह मुकाबला जीतना चाहेंगी। यह मुकाबला जीतने के बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी।

वहीं बांग्लादेश की टीम को सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए यह मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। आज आज बात करते हैं दोनों टीमों के 5 ऐसे खिलाड़ियों की जिन पर मैच का नतीजा निर्भर करेगा।

मुस्तफिजुर रहमान

Loading...

बांग्लादेश के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने भारतीय टीम के विरुद्ध डेब्यू किया था। मैच शुरू होने से पहले बांग्लादेश के कप्तान ने बताया कि मुस्तफिजुर रहमान भारतीय टीम के लिए सिरदर्द बनेंगे। इस विश्व कप में मुस्तफिजुर रहमान 6 मैचों में 10 विकेट हासिल कर चुके हैं।

विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने विश्व कप 2019 में लगातार पांच बार अर्धशतकीय पारी खेली है। वह अर्धशतक को शतक में तब्दील करने में नाकामयाब रहे हैं ।शायद आज के मुकाबले में व्यस्त वो घड़ी आ सकती है। विराट कोहली से आज हर भारतीय को बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

शाकिब अल हसन

बांग्लादेश टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन विश्व कप 2019 में सर्वाधिक रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज है जो 476 रन बना चुके हैं। यदि वह 500 रन पूरे कर लेते हैं तो वह ऐसा करने वाले बांग्लादेश के पहले खिलाड़ी होंगे।

रोहित शर्मा

इंग्लैंड के विरुद्ध 102 रनों की पारी खेलने वाले रोहित शर्मा अब तक तीन शतक लगा चुके हैं। रोहित शर्मा बांग्लादेश के विरुद्ध चौथा शतक जरूर लगाना चाहेंगे। हालांकि बांग्लादेश के गेंदबाज उनके लिए मुसीबत बन सकते हैं।

मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी ने विश्व कप 2019 में 3 मैचों में 13 विकेट चटकाए हैं। उन्होंने पिछले मुकाबले में 5 विकेट हासिल किए थे। ऐसे में बांग्लादेश के बल्लेबाजों को काफी परेशानी होने वाली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.