Loading...

क्या धोनी के अलावा टीम में दूसरे बल्लेबाज नहीं है जो रन बना सके : संजय बांगड़

0 12

भारतीय टीम इंग्लैंड को 31 रनों से हार गई। इस मैच में मिली हार के बाद भारतीय प्रशंसकों ने महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी को लेकर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।दिग्गज क्रिकेटर और भारतीय प्रशंसक धोनी की धीमी गति से बल्लेबाजी को लेकर सवाल उठा रहे हैं। लेकिन भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने महेंद्र धोनी का समर्थन किया और धोनी की आलोचना पर आपत्ति जताई।

बता दें कि धोनी ने इंग्लैंड के विरुद्ध 31 गेंद में 42 रन की नाबाद पारी खेली थी। अंतिम ओवरों में धोनी ने तेज गति से बल्लेबाजी नहीं की, जिससे फैंस नाराज है। लेकिन भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच ने कहा कि धोनी की बल्लेबाजी पर नहीं, बल्कि लोकेश राहुल जैसे युवा खिलाड़ियों को इस मामले में जवाब देने की जरूरत है।

धोनी ने 7 में से पांच मैचों में किया अपना काम

बांग्लादेश के विरुद्ध मैच से पहले संजय बांगड़ ने कहा- धोनी ने एक पारी के अलावा हर मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने सात में से पांच मैचों में अपनी भूमिका निभाई है। धोनी ने अफ्रीका के विरुद्ध मैच में रोहित के साथ 70 रन की साझेदारी निभाई थी और ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध उनका प्रदर्शन अच्छा था।

Loading...

धोनी पर इतना ध्यान सही नहीं

संजय बांगड़ ने कहा कि भारतीय टीम में दूसरे बल्लेबाज भी हैं, जिनको भारतीय टीम की जीत में योगदान देना चाहिए। धोनी पर ही इतना ज्यादा ध्यान नहीं होना चाहिए। यह सब भारतीय टीम के लिए अच्छा नहीं है। हमें दूसरे बल्लेबाजों के ऊपर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव बनाना होगा।

राहुल को खेलनी चाहिए थी बड़ी पारी

संजय का मानना है कि लोकेश राहुल को बड़ी पारी खेलनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अगर धोनी 20-25वें ओवर में बल्लेबाजी करने आते हैं तो उन्हें गेंद और रन के बीच में ज्यादा अंतर नहीं होने देना चाहिए। अगर टीम दो विकेट गंवा देती है तो थोड़ा मुश्किल होता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.