Loading...

बच्चों को घर पर छोड़कर फिल्म देखने चली गई मां, तभी आया पति का फोन कहा- अचानक रुकने लगी बेटे की सांसे, जब घर पहुंची तो

0 2,475

इंग्लैंड से एक ऐसी खबर आई है जिसको सुनकर आप चौंक जाएंगे। आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। दरअसल यहां पर एक महिला के लिए घर में अपनी पसंदीदा चॉकलेट रखना भारी पड़ गया। हुआ कुछ ऐसा कि एक दिन महिला बच्चों को घर में हसबैंड के साथ छोड़ फिल्म देखने के लिए गई। इसी दौरान उसके 3 साल के बेटे ने घर में रखी उसकी चॉकलेट खा ली। चूंकि बेटे को डेयरी प्रोडक्ट से एलर्जी थी इसलिए इसे खाते ही उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी।

फिर हसबैंड के फोन पर वो घर लौटी और दोनों बेटे को हॉस्पिटल ले गए, जहां उसकी मेडिकल कंडीशन स्थिर रखने के लिए डॉक्टर्स को उसे कोमा में रखना पड़ा। हालांकि, अब पूरे ट्रीटमेंट के बाद वो पूरी तरह से हेल्दी और फिट है।

चॉकलेट खाते ही बिगड़ी हालत

Loading...

दरअसल लंदन की आएशा वॉघन और उनकी फैमिली उस वक्त मुश्किल में पड़ गईं, जब उनके बेटे उमर ने वो चॉकलेट्स खा ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आएशा बच्चों और अपने हसबैंड कर्टीज को घर में छोड़कर अकेले फिल्म देखने गई थीं। इसी दौरान बेटे उमर ने वो चॉकलेट खा ली। खाते ही तुरंत उसका गला चोक होने लगा और सांसें रुकने लगीं।

बताया गया की उमर को चॉकलेट का ऐसा रिएक्शन हुआ कि उसकी आंखें सूजने लगी। इतना ही नहीं, उसकी पूरी बॉडी पर लाल चकत्ते से पड़ गए। दरअसल ये सब एलर्जी का असर था।

इस दौरान हसबैंड कर्टीज ने पहले एलर्जी की दवा के 7 शॉट्स इंजेक्ट किए और आएशा को खबर दी। इसके बाद दोनों उसे लेकर हॉस्पिटल भागे, जहां डॉक्टर ने उसके कोमा में रखने की बात कही।

गनीमत यह रही है कि उमर ने रिकवरी कर ली। 3 दिन बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया हालांकि आएशा अब भी सदमे में है।

मां को है अफसोस

दरअसल आएशा अपने बेटे की इस हालत के लिए सिर्फ खुद को जिम्मेदार ठहरा रही है। उसका कहना है कि घर में उसकी चॉकलेट के सिवाए कोई डेयरी प्रोडक्ट नहीं रहता और उसके बेटे को उसी की गलती की सजा भुगतनी पड़ी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.