Loading...

बच्चे की डिलीवरी कराकर ड्रेस चेंज करा रहे थे डॉक्टर, तभी ऐसा लगा जैसे किसी ने रोक लिया, जब देखा तो बच्चे ने

0 2,301

वियतनाम से एक बेहद ही ख़ास तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है और पूरे इंटरनेट पे छा रही है। जी हां, दरअसल यहां डॉक्टर का गाउन पकड़े एक बच्चे की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। बता दें कि ये फोटो बच्चे की पैदाइश के चंद सेकंड बाद की है जिसमें वो रोते हुए डॉक्टर के गाउन के हुक को नन्हे हाथों से बहुत मजबूती से पकड़े हुए है।

दरअसल वो डॉक्टर को जाने नहीं दे रहा है। हॉस्पिटल अथॉरिटी ने जब इस खूबसूरत पल की फोटो अपने फेसबुक पेज पर शेयर की तो ये लोगों के दिलों को छू गई।

बच्चे ने पकड़ा डॉक्टर का गाउन

यह मामला फुओंग चाउ इंटरनेशनल हॉस्पिटल का है। बता दें कि हॉस्पिटल ने एक महीने पहले ये फोटो अपने फेसबुक पेज पर शेयर की थी, जिस पर बहुत लोगों ने रिएक्ट किया।

Loading...

पोस्ट में लिखा था कि बच्चे के जन्म के बाद डॉक्टर अपने कपड़े बदलने को जा रहे थे कि तभी बच्चे ने उनका गाउन पकड़ लिया।

पोस्ट में आगे लिखा था कि बच्चे को गाउन पकड़े देखकर डॉक्टर भी काफी कन्फ्यूज हो गए और रो रहे बच्चे को वहीं खड़े होकर देखते रह गए।

यूजर्स ने दिए ये कमाल के रिएक्शंस

जाहिर है कि ये फोटो सभी को अच्छी लगी है।आपको बता दें कि डॉक्टर और बच्चे के बीच का ये स्पेशल बॉन्ड कई यूजर्स के दिल को छू गया।

आपको बता दें कि कुछ वेब यूजर्स ने कहा कि इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे बच्चा डॉक्टर से ये शिकायत कर रहा है कि वो पैदा नहीं होना चाहता।

वहीं कुछ यूजर्स ने मज़ाक करते हुए कहा कि बच्चा भूखा था और वो खाना मांग रहा था। हालांकि हॉस्पिटल की ओर से बच्चे के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.