Loading...

वाशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी महिला, तभी निकला कुछ ऐसा जिसे देख तुरंत वहां से लगा दी दौड़

0 804

अमेरिका के फ्लोरिडा से एक बेहद ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिस किसी को भी इसका पता चल रहा है वो सोच में पड़ रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। दरअसल एक महिला ने अपने साथ घटी एक भयानक घटना को फेसबुक पर शेयर किया है जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दरअसल, यहां एक महिला वॉशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी तभी वाशिंग मशीन के ड्रॉयर से कपड़े निकालने के दौरान महिला की नज़र ड्रॉयर के अंदर कपड़ों के साथ एक जीव पर पड़ी। महिला ने जैसे ही इस जीव को देखा वो देखकर हैरान रह गई और चीखते हुए बाहर की ओर भाग गई। बता दें कि महिला ने अपना भागते हुए वीडियो भी शेयर किया है।

दरअसल महिला वॉशिंग मशीन के ड्रायर से कपड़े निकालकर बाहर सुखाने के लिए ले जाने वाली थी कि तभी उसकी नजर कपड़ों में लिपटे हुए एक जीव पर पड़ी। दरअसल यह जीव और कोई नहीं बल्कि एक सांप था।

Loading...

जाहिर है कि जैसे ही महिला ने यह देखा उसने कपड़ों को फेंक दिया और जान बचाकर भाग खड़ी हुई। बता दें कि इस महिला ने फेसबुक पोस्ट में यह पूरी घटना बताई है।

दरअसल इस महिला का नाम अमांडा वाइज है। बता दें कि वाइज ड्रायर में कपड़ों के साथ लिपटे सांप को देखकर चौंक गई और दौड़ कर अपने पति को बुलाया ताकि वह सांप को पड़ककर घर से बाहर निकाल सके।

बता दें कि अमांडा वाइज ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा है कि, “मैं अपने पूरे जीवन में इतनी तेज कभी नहीं भागी, मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था, मेरे पैर भी कांप रहे थे और मेरा पूरा शरीर पसीने में हो गया था।”

संजोग देखिए कि इस महिला का पति सांप पकड़ने वाला ही है। यही कारण था कि उसने अपने पति को जल्द से जल्द खोजकर पूरी घटना के बारे में बताया। अमांडा वाइज ने कहा कि उसके पति ने ड्रायर से सांप को निकालने के लिए झाड़ू का इस्तेमाल किया।

आपकी जनाकारी के लिए बता दें कि अमांडा वाइज ने इस घटना की दो तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर डाली हैं। जाहिर है कि इस वजह से महिला की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.