Loading...

अर्जुन संग अपने रिश्ते को मलाइका अरोड़ा ने किया कबूल, कहा- ‘अब मैं प्यार में हूं और बेहद खुश हूं’

0 8

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने पिछले दिनों ही अपना रिश्ता सोशल मीडिया पर ऑफिशियल किया था। अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर मलाइका ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे। हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके और अर्जुन के रिश्ते को लेकर उनके बेटे अरहान खान ने कैसे रिएक्ट किया था।

आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने बताया कि जब अरबाज खान के साथ उनका रिश्ता टूट गया था। उन्हें उस वक्त ये बिल्कुल भी समझ में नहीं आ रहा था कि दूसरे रिश्ते में वह जाना चाहती हैं या फिर नहीं। उन्हें डर लगता था कि कहीं फिर से उनका दिल ना टूट जाए। लेकिन प्यार में होने का वह फिर से एहसास भी करना चाहती थीं। लेकिन अब वह बेहद खुश हैं।

View this post on Instagram

#pride #onlylove #pride🌈 #pridenyc

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Jun 28, 2019 at 1:27pm PDT

इसके अलावा दोबारा प्यार में पड़ने को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “यह अनुभव शानदार है! जब मेरी शादी टूटी, उस वक्त मैं किसी दूसरे रिलेशनशिप के बारे में श्योर नहीं थी। मुझे दिल टूटने का डर था। लेकिन मैं प्यार में पड़ना चाहती थी। मैं बहुत खुश हूं कि मैं कर दिखाया।” बता दें कि दोनों के उम्र के फासले को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर सवाल उठते रहते हैं।

मलाइका ने इसे लेकर बोला कि ”जब आप रिलेशनशिप में होते हैं तो उम्र के अंतर से फर्क नहीं पड़ता। रिश्ते में दो दिमाग और दिलों का कनेक्ट होना ज़रूरी होता है। हम ऐसे समाज में रहते हैं, जो समय के साथ बदलना नहीं चाहते। बड़ी उम्र का लड़का अगर अपने से कम उम्र की लड़की के संग रोमांस करता हो तो किसी को कोई दिक्कत नहीं होती, लेकिन अगर लड़की उम्र में बड़ी है तो उसे डेस्परेट और बुड्ढी कहा जाता है।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.