Loading...

महिला पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई का रणदीप हुड्डा ने शेयर किया वीडियो, मांगी पीएम मोदी से मदद

0 85

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल रविवार को तेलंगाना में वन विभाग की एक महिला पुलिसकर्मी को अवैध खेती रोकने को लेकर बेरहमी से पीटा गया। स्थानीय विधायक के भाई पर ये आरोप लगाए गए हैं। इसी का वीडियो शेयर कर रणदीप ने एक पोस्ट लिखा है। खबर के अनुसार सत्ताधारी पार्टी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) के विधायक कोनेरु कृष्ण के भाई पर ये आरोप लगे हैं कि महिला पुलिसकर्मी की उन्होंने बेरहमी से पिटाई की है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा ने इस अत्याचार का वीडियो शेयर कर लिखा है कि ‘राज्य की पुलिस पर हमला राज्य पर हमले जैसा है। एक वन विभाग की महिला पुलिसकर्मी को तेलंगाना के कागजनगर में बेरहमी से पीटते राज्य के विधायक के भाई और गुंडे। पुलिस यहां 3 महीने से चल रही अवैध खेती रोकने के लिए गई थी। सरकारी ट्रैक्टर पर महिला पुलिस इस अवैध खेती को रोकने के लिए गई, लेकिन वहां मौजूद विधायक के गुंडों ने महिला पर डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई। ऐसी ही घटना तापेशवर सेंचुरी में भी हुई थी। यहां स्थानीय विधायक के समर्थन पर ऐसा किया गया।’

अपने पोस्ट के आखिरी में रणदीप हुड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को टैग कर इस घटना पर जल्द संज्ञान लेने के लिए अनुरोध किया है। इस पोस्ट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बाक करें तो खबर के अनुसार मुंबई पुलिस के मशहूर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा की बायोपिक में वह जल्द ही दिखाई दे सकते हैं।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.