Loading...

बैंक, रेलवे समेत इन क्षेत्रों में सरकारी नौकरी करने का सुनहरा मौका, निकली हैं बंपर भर्तियां, जल्दी करें आवेदन

0 34

अगर आप भी उनमें से हैं जिन्हें सरकारी नौकरी की तलाश है तो बता दें कि आपके लिए एक खुशखबरी आई है। जी हां, दरअसल इन दिनों पुलिस भर्ती, रेलवे, बैंक, शिक्षक समेत कई क्षेत्रों में नौकरी के लिए आवेदन मांगे गए हैं। बता दें कि आज हम आपको सरकारी नौकरी से जुड़ी जानकारी दे रहे हैं जहां आप नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। जानिए इसके बारे में..

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी

अगर आप भी उनमें से हैं जिन्हें बैंक की नौकरी की चाह है तो बता दें कि उम्मीदवारों के पास अब एक सुनहरा मौका आया है। जी हां, दरअसल बैंक ऑफ बड़ौदा ने मोबाइल बैंकिंग प्रोफेशनल्स के पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

मालूम हो कि बीटेक डिग्री धारकों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा में मोबाइल बैंकिंग प्रोफ्रेश्‍नल्‍स के पदों पर भर्ती के लिये आवेदन मांगे गए हैं। दरअसल यहां कुल 5 पद हैं जिसके लिये उम्‍मीदवारों की उम्र 23 से 45 साल होनी चाहिए। बता दें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 3 जुलाई है।

Loading...

पश्चिम बंगाल पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड में वैकेंसी

बंगाल में भी नौकरी का अवसर है। जी हां, दरअसल पश्चिम बंगाल पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड ने 6 जूनियर लैबोरेट्री असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है। बता दें कि आवेदन करने की उम्र सीमा 20-39 साल निर्धारित की गई है।

दरअसल इसके लिए 02 जुलाई को इंटरव्यू होगा। मालूम हो कि इच्छुक कैंडिडेट्स के पास बीएससी डिग्री होना जरुरी है। वहीं, सरकारी / वैधानिक संगठन / शैक्षिक संस्थान के पर्यावरण से संबंधित लैबोरेट्री में कम से कम एक साल का अनुभव होना भी आवश्यक है।

आरआरबी रिक्रूटमेंट 2019

रेलवे में नौकरी करनी है तो बता दें कि सेंट्रल रेलवे ने विभिन्न विभागों में वेकेंसी निकाली हैं। दरअसल कुल 2167 पदों पर आवेदन मांगे गए है। मालूम हो कि रेलवे कनीय अभियंता, वाणिज्यिक क्लर्क और अन्य कई पदों पर भर्ती करेगा। दरअसल ये भर्ती स्टॉफ के रिएंगेजमेंट के लिए है।

मालूम हो कि रिटायर हो चुके रेलवे कर्मचारी ही इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। दरअसल इन पदों पर 10वीं से लेकर ग्रेजुएट आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि उम्मीदवार की अधिकतम उम्र 65 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। मालूम हो कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 जुलाई 2019 है।

यूपी पुलिस भर्ती

जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस परिवहन शाखा में मुख्‍य आरक्षी मोटर परिवहन के 272 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गए हैं। दरअसल इन पदों पर विभगीय परीक्षा के आधार पर चयन होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.