Loading...

बेटे के साथ स्वीमिंग पूल की तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, डिलीट किया पोस्ट

0 10

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेटे वेद के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे लेकर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया है। ट्रोल होने के बाद सौंदर्या ने वह तस्वीर डिलीट कर दी है। स्वीमिंग पूल में अपने बेटे वेद के साथ एन्जॉय करते हुए उन्होंने ये तस्वीर शेयर की थी। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। क्योंकि कई यूजर्स को उनकी ये तस्वीर पसंद नहीं आई है।

आपको बता दें कि विशगन वंगामुडी के साथ सौंदर्या ने फरवरी में चेन्नई में शादी की थी। इन दिनों पति और बेटे के साथ वह छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि “इन्हें जल्दी सिखाए…और वे अपने आप शाइन करना सीख जाएंगे। स्वींमिंग एक अच्छी एक्टिविटी है।” जिसका बाद यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। फिर इस तस्वीर को सौंदर्या ने डिलीट कर दिया है।

सौंदर्या ने तस्वीर को डिलीट करते हुए साथ में लिखा कि “मैं पिक्चर हटा रही हूँ, मैंने अच्छी स्पिरिट के साथ शेयर किया था। पानी की कमी हम झेल रहे हैं, ये मैं समझ सकती हूँ। पिक्चर शेयर करने का मेरा मतलब बस इतना था कि बच्चों के लिए फिजिकल एक्टीविटी कितनी जरूरी है।’ बता दें कि उन्हें ट्रोल करते हुए यूजर्स ने लिखा था कि ‘एक तरफ चेन्नई में पानी की इतनी कमी हो रही है, वहीं दूसरी तरफ चेन्नई की डायरेक्टर अपने बेटे के साथ पूल में हॉलीडे मना रही हैं।’

Loading...

इसके बाद उनके समर्थन में कुछ यूजर्स ने ये भी कहा कि “दुखद है, लोग आपके सन्दर्भ को समझ न सके। अच्छा निर्णय”। एक इंटरव्यू में अपने बेटे और पति विशगन के बारे में सौंदर्या ने खुलासा करते हुए बताया था कि “विशगन को वेद ने पहली मुलाकात में पसन्द कर लिय था। जब मैंने उन्हें पहली बार विशगन की फोटो दिखाई तो उसने कहा था देखो डैडी। विशगन वेद के साथ बहुत धैर्यवान हैं।’ जानकारी दे दें कि सौंदर्या औऱ उनके पहले पति अश्विन कुमार के बेटे वेद हैं।

 

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.