Loading...

विजय शंकर हुए वर्ल्ड कप से बाहर, फिर भी नंबर 4 के इस प्रबल दावेदार को नहीं मिला मौका

0 21

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर चोटिल होने की वजह से विश्व कप टूर्नामेंट 2019 से बाहर हो गए हैं और यह भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका है। भारतीय टीम अभी तक सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाई है। विजय शंकर के पैर के अंगूठे में चोट लगी है, जिस वजह से वह इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे।

विजय शंकर की जगह टीम में बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को जगह दी गई है। मयंक अग्रवाल 6 जुलाई को भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम के साथ जुड़ जायेंगे। विजय शंकर के टीम से बाहर होने और टीम में उनकी जगह मयंक अग्रवाल को शामिल करने के बाद बीसीसीआई ने स्टैंडबाई के तौर पर रखे खिलाड़ी अंबाती रायडू को एक और झटका दिया है।

बता दें कि जब 2019 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का चयन हुआ तो उसमें विजय शंकर को जगह मिली। इसके बाद बीसीसीआई ने कहा था कि विजय शंकर थ्री डाइमेंशनल प्लेयर है और बीसीसीआई ने अंबाती रायडू को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रखा है। लेकिन विजय शंकर के बाहर होने पर भी अंबाती रायडू को टीम में जगह नहीं मिली है।

अंबाती रायडू ने वनडे और टी-20 क्रिकेट खेलने के लिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था। मयंक अग्रवाल की बात करें तो उन्होंने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया था। मयंक अग्रवाल अभी तक अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच नहीं खेले हैं। खबरों के मुताबिक, मयंक अग्रवाल भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं और नंबर चार पर केएल राहुल को फिर से उतारा जा सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.