Loading...

सचिन तेंदुलकर ने कहा- केदार जाधव की जगह जडेजा को टीम में जगह दे टीम मैनेजमेंट

0 10

विश्व कप 2019 में इंग्लैंड भारत को हराने वाली पहली टीम बनी। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए मुकाबले में भारत को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 337 रन बनाए। 338 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम सिर्फ 306 रन ही बना सकी।

विश्व कप 1992 के बाद ऐसा पहली बार हुआ जब इंग्लैंड ने भारत को विश्व कप के मैच में हराया है। यह मैच जीतने के बाद इंग्लैंड की टीम 10 अंकों के साथ अंकतालिका में चौथे नंबर पर आ गई है और वह टॉप 4 में शामिल हो गई है। भारतीय टीम के 7 मैचों के बाद 11 अंक हैं।

इंग्लैंड से मिली हार के बाद सचिन तेंदुलकर ने बताया कि टीम मैनेजमेंट केदार जाधव की जगह रविंद्र जडेजा को शामिल करने पर विचार कर सकता है।

इंडिया टुडे ग्रुप से हुई खास बातचीत में उन्होंने कहा कि इस मुकाबले में इंग्लैंड के दो दाएं हाथ के बल्लेबाजों जॉनी बेयरस्टो और जेसन रॉय ने भारतीय स्पिनर्स पर अटैक किया। यदि भारतीय टीम के पास बाएं हाथ का स्पिनर होता तो वह कुछ कर सकता था।

Loading...

सचिन तेंदुलकर ने आगे बताया कि आप जाधव को नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने के लिए भेज रहे हैं तो क्या वह इस नंबर पर प्रभाव डालेगा या नहीं। लेकिन इस स्थान पर जडेजा को खिलाना बहुत ही बेहतर है। आप जडेजा से ओवर्स भी करा सकते हैं। मेरे हिसाब से टीम मैनेजमेंट रविंद्र जडेजा को आजमा सकता है।

आगे सचिन ने बताया कि जैसे-जैसे आप टूर्नामेंट में आगे बढ़ते हैं आपको कई विचार आने लगते हैं। मेरा मानना है कि 2 जुलाई को होने वाले मैच में विकेट ऐसी ही रहेगी। यदि थोड़ी-सी घास छोड़ते हैं तो फिर मूवमेंट रहेगी। लेकिन यदि खास नहीं रहती है तो उन्हें मौका दिया जा सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.