Loading...

भारत की जीत की खुशी में बोल्ड हुईं पूनम पांडे, शेयर की ये हॉट वीडियो

0 7

एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड वीडिया के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। लेकिन इस बार पूनम ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। तीन दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। दरअसल वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को भारत बनाम वेस्टइंडीज क्रिकेट मुकाबले में करारी हार का सामना कराया है। हर कोई इंडियन टीम को इस खुशी के मौके पर बधाई दे रहा है। पूनम पांडे ने भी ऐसे में अपने अंदाज में टीम को बधाई दी है। क्रिकेट और भारतीय टीम की मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे बहुत बड़ी फैन हैं। अक्सर वो अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

View this post on Instagram

I will keep my Promise. #indvswestindies #cwc2019

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on Jun 27, 2019 at 10:58am PDT

आपको बता दें कि वीडियो में पूनम रहती नजर आ रही हैं कि ‘मैं अभी भारत में नहीं हूं। लेकिन एक ऐसी जगह पर हूं जहां मुझे खबर मिली कि भारत ने 135 रन से मैच जीत लिया है।’ वैसे इससे पहले भी कई बार पूनम पांडे ऐसी वीडियो शेयर कर चुकी हैं। साल 2011 में पूनम पांडे ने बोला था कि भारत अगर वर्ल्ड कप जीतेगा तो वह न्यूड होंगी। भारत वर्ल्ड कप जीत गया था। लेकिन ऐसा कुछ भी करने की बीसीसीआई ने उन्हें परमिशन नहीं दी थी। इसके बाद अपनी ये इच्छा उन्होंने आईपीएल मैच में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के जीतने पर पूरी कर ली थी।

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल वह फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। उनके साथ इस फिल्म में शक्ति कपूर भी नजर आए थे। गौरतलब है कि अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत पूनम पांडे ने फिल्‍म ‘नशा’ से की थी। हालांकि बॉक्‍स ऑफिस पर ये फिल्म कोई भी धमाल नहीं मचा पाई थी लेकिन इस फिल्म में पूनम पांडे के बोल्ड और हॉट अंदाज ने कई लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया था।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.