Loading...

वकार यूनुस ने भारतीय टीम की खेल भावना पर खड़े किए सवाल, फिर फैंस ने दिया करारा जवाब

0 11

भारतीय टीम को इंग्लैंड ने 31 रनों से हरा दिया, जिससे भारतीय प्रशंसक ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी प्रशंसक भी काफी दुखी और निराश हैं। सभी पाकिस्तानी प्रशंसक इस मुकाबले में भारतीय टीम की जीत की दुआ कर रहे थे। लेकिन परिणाम विपरीत निकला। पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान वकार यूनुस ने भारतीय टीम की खेल भावना पर सवाल खड़े किए। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा यह महत्वपूर्ण नहीं होता कि तुम कौन हो, आप जीवन में क्या करते हो। इससे पता लगता है कि तुम कौन हो। मैं इसकी चिंता नहीं करता हूं कि सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम पहुंचेगी या नहीं, लेकिन यह बात निश्चित है कि कुछ चैंपियंस की परीक्षा ली गई और उसमें वे बुरी तरह फेल हुए।

पाकिस्तान की टीम को बांग्लादेश से अपना अगला मुकाबला खेलना है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए पाकिस्तान को यह मैच हर हाल में जीतना होगा। इतना ही नहीं पाकिस्तान को यह दुआ करनी होगी कि इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड से मैच हार जाए। भारतीय टीम की हार के बाद इंग्लैंड अंकतालिका में चौथे नंबर पर और पाकिस्तान पांचवें नंबर पर पहुंच गया है।

कुछ समय पहले बासित अली और सिंकदर बख्त ने कहा था कि भारतीय टीम पाकिस्तान को बाहर करने के लिए शरारत जरूर करेगा। वह जानबूझकर इंग्लैंड से मैच हार जाएगा। वकार यूनुस को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि आपकी टीम में तो बहुत दम था लेकिन वह कुछ नहीं कर सके।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.