Loading...

वर्ल्ड कप: शिखर धवन के बाद विजय शंकर हुए वर्ल्ड कप से बाहर, मयंक अग्रवाल को मिल सकती है टीम में जगह

0 16

एड़ी में चोट के चलते भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर को विश्व कप से बाहर कर दिया गया है। अब खबरें मिल रही हैं कि उनकी जगह मयंक अग्रवाल को शामिल किया जा सकता है। रविवार के दिन इंग्लैंड और भारत के बीच खेले गए मुकाबले में विजय शंकर की जगह ऋषभ पंत को शामिल किया गया।

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम के सामने एक के बाद एक परेशानियां आ रही हैं। शिखर धवन के चोटिल होने के बाद ऋषभ विजय शंकर भी चोटिल हो गए और दोनों ही खिलाड़ियों को विश्व कप से बाहर कर दिया गया। भुवनेश्वर कुमार भी हैमस्ट्रिंग में दर्द के चलते कई मैच नहीं खेल पाए हैं। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि विजय शंकर एक बार फिर से जसप्रीत बुमराह की गेंद पर चोटिल हो गए। विजय शंकर की स्थिति बिल्कुल भी ठीक नहीं है। वह इस टूर्नामेंट में आगे खेलने में सक्षम नहीं है। इसीलिए उन्हें वापस घर भेजा जा रहा है।

साथ ही साथ उस अधिकारी ने बताया कि विजय शंकर की जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया जा सकता है। ऐसे में मयंक अग्रवाल ऱोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकते हैं और लोकेश राहुल फिर से नंबर चार पर बल्लेबाजी करेंगे।

Loading...

खबरों की मानें तो जल्दी ही इस बात की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है कि मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड भेजा जा रहा है। बता दें कि इससे पहले रोहित शर्मा ने विजय शंकर के चोटिल होने की बात कही। लेकिन तब ऐसा लगा कि उन्हें साउथैंप्टन में जो चोट लगी उसके बारे में बता रहे हैं। लेकिन विजय शंकर को दोबारा चोट लगी है और उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.